80-90’s की इन एक्ट्रेस के बोल्ड लुक के आगे फेल हैं आज की अभिनेत्रियां।


अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉपलेस होना आजकल का चलन हो गया है, तो आप गलत हैं। इस लेख में टॉप 6 सेलेब्स की सूची लाए हैं जो फिल्मी सीन में न्यूड हो गए। वास्तव में, ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां देश के युवाओं को मदहोश कर देंगी। सबसे रोचक बात ये हैं कि सूची में ज्यादातर एक्ट्रेस 80-90 दशक की अभिनेत्रियाँ हैं।



1) दीपा साही









दीपा साही का ये सीन ‘माया मेमसाब’ (1993) का है जहां उन्होंने कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान साथ रोमांस नहीं कर रही हैं. इस सीन के लिए कैमरों के सामने शाहरुख खान भी न्यूड हो गए थे. यह उनके करियर की शुरुआती दिनों की बात हैं.




2) जीनत अमान








सत्यम शिवम सुंदरम की अभिनेत्री जीनत अमान फिल्म में टॉपलेस हुई और इसने निश्चित रूप से बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमा हॉल में आकर्षित किया. उसकी इस फोटो में उन्हें टॉपलेस देखा जा सकता हैं.


3) नंदना सेन



‘रंग रसिया’ फिल्म में नंदना सेन और रणदीप हुड्डा ने एक साथ काम किया था. दोनों कलाकारों ने फिल्म में कई इंटीमेट सीन किये थे.






4) सिमी गरेवाल




सिमी गरेवाल ने सिद्धार्थ और मेरा नाम जोकर जैसी फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए हैं. अभिनेत्री को उनके प्रसिद्ध टॉक शो ‘रेंडीज़वस विद सिमी गरेवाल’ के लिए जाना जाता है.



5) अनु अग्रवाल




अनु अग्रवाल ने ‘आशिकी’ और ‘द क्लाउड डोर’ जैसे कई यादगार फिल्मों में काम किया. उन्हें आशिकी में उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी बोल्डनेस के लिए भी याद किया जाता है.





6) मंदागिनी




एक्ट्रेस मंदागिनी ‘राम तेरी गंगा मैली’ में न्यूड हो गई थी. उन्होंने फिल्म में कई इंटीमेट सीन किये थे. इसके आलावा उन्हें फिल्म में बिना ब्लाउस के सफेद साड़ी में दिखाया था, उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था.





ये थीं 80 या 90 के दशक की एक्ट्रेस जो अपनी फिल्मों के लिए न्यूड हो गईं थीं. वर्तमान की एक्ट्रेस राधिका आप्टे और अन्य सेलेब्स की बात करें तो ऐसा लग रहा है कि वे इन्ही सेलेब्स के नक्शेकदम पर चल रही हैं. राधिका आप्टे बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. साथ ही, वह उद्योग में अपनी फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं को निभाने के लिए जानी जाती हैं. ‘पार्च्ड’ में उनके इंटिमेट और बोल्ड सीन भी लीक हुए थे.