भोजपुरी सिनेमा के फैंस के लिए ‘फिल्माची’ चैनल शुरू करने की घोषणा, डीडी फ्री डिश पर शुरुआत

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर है। आईएन10 मीडिया नेटवर्क ने क्षेत्रीय सिनेमा में भी पैर पसरना शुरू कर दिया है। नेटवर्क ने भोजपुरी सिनेमा के फैंस के लिए ‘फिल्माची- फिल्मन का लालची’ नामक चैनल शुरू करने की घोषणा की है। आईएन 10 मीडिया नेटवर्क इससे पहले ‘एपिक टीवी-इंडिया का अपना एंटरटेनमेंट’ और ‘शोबॉक्स-अपना म्यूजिक, अपना स्वैग’ जैसे विभिन्न जॉनर के चैनल को खड़ा करने के लिए जाना जाता है।

भोजपुरी बोलने वाले लोगों को आकर्षित करना उदेश्य

फिल्माची चैनल का मुख्य उद्देश्य बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और विभिन्न शहरों में रहने वाले भोजपुरी बोलने वाले लोगों को आकर्षित करना है। ‘फिल्मन का लालची’ अपने ब्रांड प्रस्ताव के अनुरूप 250 से अधिक भोजपुरी फिल्मों के व्यापक संग्रह की मेजबानी करेगा जिनमें निरहुआ, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला, यश मिश्रा, चिंटू पांडे के साथ रवि किशन और मनोज तिवारी जैसे दिग्गज कलाकारों की फिल्में शुमार होंगी। अभी यह चैनल डीडी फ्री डिश पर उपलब्ध है और जल्द ही यह सभी बड़े केबल ओपरेटर्स और प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

सातों दिन चौबीसों घंटे दर्शकों का करेगा मनोरंजन

आईएन 10 मीडिया नेटवर्क के मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य पिट्टी का इस बारे में कहना है कि क्षेत्रीय मनोरंजन के क्षेत्र में गजब की वृद्धि देखी गई है। दर्शक अपनी क्षेत्रीय भाषा में अधिक से अधिक कंटेंट देखना चाहते हैं। हम इसे एक बड़े मौके के तौर पर देखते हैं। फिल्माची और उसके विभिन्न फिल्मों के  जरिए हम देश के भोजपुरी सिनेमा से जुड़े दर्शकों की जरूरत को पूरी करने की कोशिश करेंगे। फिल्माची हफ्ते के सातों दिन चौबीसों घंटे दर्शकों का मनोरंजन करेगा।’ इसके अलावा प्रत्येक महीने वर्ल्ड सिनेमा प्रीमियर से लेकर होली, छठ पूजा, दशहरा और दिवाली के मौके पर खास तरह की फिल्में प्रस्तुत की जाएंगी।