TV एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव, पुलिस को नहीं मिला सुसाईड नोट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद टीवी एक्टर समीर शर्मा ने मुंबई में अपने घर में खुदकुशी कर ली है। उन्होंने ‘कहानी घर-घर की’ टीवी सीरियल में काम किया था। मलाड पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

चौकीदार ने लटकता देखा समीर शर्मा का शव

44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी। पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी. क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी. मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था. बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था. समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था. सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल को भी खंगाल रही है।

पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है. ना ही पुलिस को उनके घर में किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, समीर का शव किचन के पंखे से लटका हुआ मिला. पुलिस को शक है कि समीर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले ही कर ली थी. क्योंकि जिस वक्त पुलिस समीर के फ्लैट पर पहुंची तब एक्टर की बॉडी डिकंपोज होनी शुरू हो चुकी थी.