सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा, बांद्रा DCP और महेश भट्ट के संपर्क में थी रिया

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा हुआ है। जब पटना की एसआईटी टीम जांच करने मुंबई पहुंची तो वो लगातार उनकी नजरों से बच रही थी। उनके कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि रिया 21 जून से 18 जुलाई तक बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थी। दो बार डीसीपी ने उसे कॉल किया था और दो बार रिया ने डीसीपी को कॉल किया था। डीसीपी ने रिया को मैसेज भी किया था। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती काफी पहले से फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट के संपर्क में थी. सुशांत की मौत के बाद भी रिया फोन पर महेश भट्ट से लगातार बात करती थी।

क्या बोले डीसीपी बांद्रा

वहीं कॉल डिटेल को लेकर जब डीसीपी बांद्रा से इस बावत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुशांत मामले में नोटिस भेजने के लिए रिया से बात की थी। इसका गलत मतलब नहीं निकाला जाये। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट के संपर्क में थी. भट्ट से फोन पर लगातार बात होती थी।

सुशांत के कर्मचारियों के संपर्क में थी रिया

रिया चक्रवर्ती के एक साल के निकाले गये कॉल डिटेल से यह पता चला है कि वह सुशांत से ज्यादा उसके कर्मचारियों से फोन पर बात करती थी। कर्मचारियों से सुशांत के एक-एक पल की जानकारी लेती थी। जुलाई, 2019 से लेकर फरवरी, 2020 तक श्रुति मोदी सुशांत की बिजनेस मैनेजर थी. रिया ने ही उसे रखवाया था।

वहीं बताया जा रहा है कि सीबीआई पटना एसआईटी के एक सदस्य से लंबी बातचीत की है। पटना एसआईटी के द्वारा जुटाये गये तथ्यों के आधार पर सीबीआई की टीम आगे की कार्रवाई कर रिया को गिरफ्तार कर सकती है।