LIVE: सुशांत केस में क्या चल रहा है ? भाई के साथ दूसरी बार ED दफ्तर पहुंची रिया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच अब सीबीआई के हवाले है। ईडी लगातार उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। ईडी आज दूसरी बार रिया से पूछताछ कर रही है। वे अपने भाई शोविक के साथ ईडी दफ्तर पहुंची हैं। इस दौरान उनसे सुशांत के पैसों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे. ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं। वहीं पूछताछ के लिए सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर में मौजूद हैं।

रिया से क्या-क्या सवाल पूछ सकती है ईडी?

ईडी रिया से उनके बीते दो साल की इंवेस्टमेंट के बारे में पूछताछ करेगी. ईडी को लगता है कि रिया की कुछ इंवेस्टमेंट ऐसी हैं जिनके बारे में जांच एजेंसी को जानकारी नहीं दी गई है. रिया से खार की प्रॉपर्टी के बारे में भी सवाल किए जाएंगे. सुशांत के अकाउंट से रिया को ट्रांसफर हुए पैसों के खर्च का सबूत भी ईडी मांगेगी. ईडी रिया से सुशांत के पिछले 2 सालों के इंवेस्टमेंट का भी पता करेगी. ये भी जानेगी कि क्या रिया या उनका कोई फैमिली मेंबर सुशांत की इंवेस्टेमेंट में नोमिनी था या नहीं. रिया और उनके भाई की कंपनियों, बिजनेस, केपिटल पर सवाल किए जाएंगे.

सवालों के जवाब ठीक से नहीं दे रही रिया

बताया जाता है कि पहली पेशी के वक्त रिया ने ईडी के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया था। ईडी ने रिया से जो सवाल पूछे थे वो उसका पुख्ता जवाब नहीं दी थी। और न हीं अपने खर्चों का कोई ब्योरा ईडी को दी थी।