Bollywood अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने की शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा

अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने एक संयुक्त बयान में शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की।

उन्होंने कहा, “हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।”

मालूम हो कि आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था। उसके बाद अमिर ने 28 दिसंबर 2005 को किरण से शादी की थी, जिसे अब वे तलाक देकर खत्म कर रहे हैं। आमिर खान और किरण ने अलग होने की आधिकारिक घोषणा कर दी है। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है। वहीं रीना दत्त से आमिर की एक बेटी है, जिसका नाम इरा खान है।

बता दें कि आमिर और किरण ने अलग होने पर संयुक्त बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे। इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे। दोनों ने लिखा, ’15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा।

हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे। हम फिल्मों के लिए और अपने पानी फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे।’