इन वेब सीरीज के देखने से खुद को नहीं रोक पाएंगे आप

कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं जिन्हें आप सबके साथ खुलकर नहीं देख सकते है। इन वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स के अलावा गाली गलौज का तड़का इतना ज्यादा लगाया गया है कि आपको दूसरों के साथ देखने में थोड़ी शर्म महसूस  हो सकती है। अपने परिवार के सदस्यों के साथ तो आप इन वेब सीरीज को शायद कभी ना देख पायें। आज हम आपको ऐसी ही 5 वेब सीरीज के बारे में यहाँ बताने वाले हैं। जिन्हें अकेले या अपने दोस्तों के साथ देखना आपको अच्छा लगे।

हमारे द्वारा चयनित वेब सीरीज की सूचि में पहला नाम आता है मिर्जापुर का।

1.मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कालीन भैया और उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल ने ऐसे-ऐसे सीन इसमें दिए हैं कि इन्हें सबके साथ देखना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। बाकी कसर कालीन भैया के बेटे का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने बोल्ड सीन देकर पूरी कर दी है। साथ ही इस वेब सीरीज में आपको रंजिस और टकराव की कहानी भी देखने को मिलेगी। गुड्डू भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर अली फज़ल की एक्टिंग आपको कायल कर सकती है । आपको बता दें की मिर्जापुर दो पार्ट में बनि है जिसमे कई एपिसोड हैं। सूत्रों की माने तो अगले वर्ष मिर्जापुर का पार्ट 3 भी आ सकता है। जिसमे मुन्ना भैया का रिवेंज दिख सकता है।

2.दुसरे नंबर पर नाम आता है वेब सीरीज गन्दी बात का जैसा की इस वेब सीरीज का नाम ही गन्दी बात है इससे आप समझ सकते है की फिल्म कैसी होगी..ऐसे में अगर आप इस वेब सीरीज को सबके साथ देखने की सोच रहे हैं तो इस आइडिया को छोड़ दें. इसमें भरपूर इंटीमेट और बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया गया है।

3.तीसरे नंबर पे नाम आता है वेब सीरीज SCARED GAMES का नाम से भले ही आपको यह वेब सीरीज इंग्लिश वेब सीरीज लगे पर यह पूरी तरह से हिंदी में बनी एक वेब सीरीज है.  इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सीरीज में ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली राजश्री देशपांडे के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं।

4.चौथे नंबर पर नाम आता है कियारा आडवाणी का जिनके बोल्ड सीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी वो तस्वीर वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ की ही थी. इसमें भी भरपूर इंटीमेट सीन्स फिट किए गए हैं.

  1. पांचवें नंबर पर वेब सीरीज बेकाबू का नाम है। इस वेब सीरीज में आपको प्रिय बनर्जी hot रूप नजर आने वाला है। आपको बता दें की इस वेब सीरीज में संभव है की आप हार बेड सीन्स का आनंद ले पाएंगे।