भारती सिंह के घर आई नन्ही परी! सावधान यह खबर है अपवाह।

भारती सिंह ने बताया कि उन्हें लगता है उनका बच्चा बहुत फनी होने वाला है क्योंकि खुद भारती और उनके पति हर्ष दोनों फनी हैं। भारती ने फैंस से झूठी खबरों पर भरोसा ना करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वे और हर्ष बच्चे की खबर को शेयर करेंगे। मालूम हो, भारती सिंह कभी भी मां बन सकती हैं। अप्रैल के पहले हफ्ते में उनकी डिलीवरी डेट है। कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं! उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है! अरे अरे थोड़ा रुकिए, इतना खुश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि भारती सिंह के मां बनने की खबर सच नहीं है। आजकल सोशल मीडिया पर भारती सिंह के मां बनने की खबरें वायरल हो रही हैं। लेकिन इन अटकलों पर जरा भी यकीन करने की जरूरत नहीं है।

क्या है भारती के मां बनने का सच?

भारती मां नहीं बनी हैं। वो अभी भी गेम शो खतरा खतरा खतरा की शूटिंग कर रही हैं। अपने मां बनने की झूठी खबर को लेकर भारती सिंह ने भी रिएक्ट किया है। लाइव चैट में भारती ने सच बताते हुए कहा कि मेरे जानने वाले मुझे फोन कर बधाई दे रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि मेरी बेटी हो गई है। लेकिन ये सच नहीं है। मैं खतरा खतरा खतरा के सेट पर हूं। यहां 15-20 मिनट का ब्रेक है तो मैंने सोचा मैं लाइव आकर बता दूं कि मैं अभी भी काम कर रही हूं।

क्या है भर्ती के डर का कारण?

भारती ने कहा- मैं डरी हुई हूं। मेरी डिलीवरी डेट नजदीक है। हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं। भारती ने बताया कि उन्हें लगता है उनका बच्चा बहुत फनी होने वाला है क्योंकि वे दोनों फनी हैं। भारती ने फैंस से झूठी खबरों पर भरोसा ना करने की अपील की। उन्होंने कहा कि वे और हर्ष बच्चे की खबर को शेयर करेंगे। मालूम हो कि भारती सिंह कभी भी मां बन सकती हैं। अप्रैल के पहले हफ्ते में उनकी डिलीवरी डेट है प्रेग्नेंसी फेज में भी भारती पूरी तरह एक्टिव हैं। वे पति हर्ष संग शो खतरा खतरा खतरा को होस्ट कर रही हैं।

भारती इस फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी में भारती ने कई सारे मैटरनिटी फोटोशूट कराए हैं। जिनमें कॉमेडियन का बेबी बंप फ्लॉन्ट हुआ है। भारती सिंह की ये तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हुई हैं। फैंस को भी ये जानने की बेकरारी है कि भारती सिंह के घर बेटा जन्म लेता है या बेटी।