ऊर्फी जावेद ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, आलोचकों पर भी जमकर बरसीं।

नई दिल्ली: उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेन्स देख कई बार दर्शक अपना होश खो बैठते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कई बार वो कपड़ों को काटकर ऐसी ड्रेसेज बनाती हैं कि उन्हें देखकर लोग ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर उर्फी ने पहना क्या है? यहां तक कि कई बार उर्फी के इन अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स को देखकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जाता है। अब उर्फी ने ताने कसने वाली आंटियों के लिए एक वीडियो शूट किया है। इस वीडियो में उर्फी अपनी ड्रेस को कैमरे के सामने खोलकर उसे नया लुक देती नजर आ रही हैं।


कैमरे के सामने ही बदल डाला ड्रेस का स्टाइल।


इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ब्राउन और व्हाइट कलर कॉम्बिनेशन की स्कर्ट और उसी से जुड़ी हुई ब्रालेट पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस ब्रालेट को उर्फी ने पीछे की तरफ बांधा हुआ है। कैमरे के सामने अचानक उर्फी ब्रालेट की नॉट पीछे से खोलती हैं और उसे हाथ में पहनकर आस्तीन बना लेती हैं।


वीडियो शूट कर अपने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब


उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ऐसी बात कह दी जिसे पढ़ने के बाद ट्रोलर्स के मुंह में ताला लग गया। उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘जब गॉसिप करने वाली आंटियां इंस्टाग्राम पर कमेंट करती हैं कि मेरा ड्रेसिंग सेन्स बेकार है। तो ये आपके लिए टेस्टफुल हो सकता है।’


फैंस के कमेंट हैं मजेदार।


उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखने के बाद लगातार लोग सोशल मीडिया पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि- ‘आवारा नहीं आवारी हूं।’ दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘जोकर।’ इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स ने दिल वाला इमोजी तो किसी ने फायर वाला इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किया है।


अकसर रहती हैं सुर्खियों में।


उर्फी जावेद हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स से चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन उनके ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसे देखकर फैंस कमेंट किए बिना नहीं रह नही पाते। तो, कभी उर्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। कई बार तो इन्ही ड्रेसिंग सेंस की वजह से इन अभिनेत्रियों को आलोचना भी सहनी पड़ती है।