बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्मेंस देने वाली पहली भारतीय बनी उर्वशी रौटेला।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

हनी सिंह के ‘लव डोज’ वीडियो से प्रसिद्धी पाने वाली उर्वशी भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन अक्सर बड़े-बड़े इवेंट में दिखाई देती रहती हैं।

हाल ही में उर्वशी ने वो सफलता पाई है, जो आज तक किसी भारतीय सितारे को नहीं मिली है, जिस वजह से वह सुर्खियों में भी छाई हुई हैं। उर्वशी बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्मेंस देने वाली पहली भारतीय बन गई हैं।

उर्वर्शी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें वह स्टेज पर परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उर्वशी ने एक ग्रीन कलर का गाउन पहला हुआ है। अपने इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। यहां उर्वशी ऑडियंस के सामने मस्त अंदाज में परफॉर्मेंस देती नजर आईं। फैंस भी उन्हें वीडियो पर बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसलिए हमें आपके ऊपर गर्व है।

इस वीडियो के साथ उर्वशी ने लिखा कि मैं बहुत खुश हूं कि बुर्ज अल अरब पर परफॉर्मेंस देने वाली मैं पहली भारतीय हूं। अभी तक विश्व के सात सितारों ने ही बुर्ज अल अरब पर परफॉर्म किया था। अब उन नामों में उर्वशी का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले भी उर्वशी इराक की एक मैगजीन, बगदाद स्टाइल स्ट्रीट के मार्च 2021 के करव पर आने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनी थीं। वहीं, 2020 में अरब फैशन वीक में वह पहली भारतीय थी, जो शो स्टॉपर के रूप में दिखाई दीं।

उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘द लीजेंड’ में सरवाना के साथ तमिल में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

इसके साथ ही वह रणदीप हुड्डा के साथ जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी नजर आएंगी।