जॉन अब्राहम के अटैक ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम।

जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘अटैक’ ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है। राजामौली की आरआरआर की आंधी में जॉन की ‘अटैक’ पहले दिन से ही बेदम नजर आ रही है। बीते शुक्रवार को रिलीज हुई इस मूवी में जॉन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में नजर आईं हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डॉट इन की रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज के पहले दो दिनों के भीतर 3.51 करोड़ रुपये और 3.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के बाद, फिल्म रविवार, 3 अप्रैल को केवल 3.55 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई। इस तरह बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह धराशायी हो गई अटैक ने, अबतक मात्र 10.48 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है क्योंकि एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ और विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ अभी भी फिल्म देखने वालों की पहली दो पसंद हैं।


‘अटैक’ को मिल रहे दर्शकों के कोल्ड रिएक्शन के पीछे एक बड़ा कारण है कि लोग अभी भी राजामौली की आरआरआर के हैंगओवर से बाहर नहीं निकल पाए हैं। फिल्म हिन्दी बेल्ट में भी 200 करोड़ के करीब पहुंच रही है, ये जबरदस्त पॉजिटिव माहौल के बीच बॉक्स ऑफिस पर अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं द कश्मीर फाइल्स भी अभी तक सिनेमाघरों में जमी हुई है।

लक्ष्य राज आनंद की फिल्म, ‘अटैक’ पार्ट 1 एक ऐसी दुनिया पर आधारित है जहां भविष्य के युद्ध टेक्नॉलजी एंड आर्टिफिशियल इन्टेलिजेंस पर लड़े जाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जॉन और लक्ष्य पार्ट 1 के बुरी तरह फेल होने के बाद क्या इसके सीक्वल बनाएंगे। फिल्म में प्रकाश राज, रत्ना पाठक शाह, और रंजीत कपूर भी सहायक भूमिकाओं में नजर आए हैं।