सिद्धार्थ शुक्ला को अब भी नही भूल पाई हैं शहनाज गिल, मोबाइल का वॉलपेपर बया करती है काफी कुछ।

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को हर कोई काफी ज्यादा पसंद करता था। दोनों की ट्यूनिंग अक्सर फैंस का दिल जीत लेती थी। बिग बॉस में शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ के सामने अपने प्यार का इजहार भी किया था। दोनों के फैंस उन्हें प्यार से सिडनाज कहकर पुकारते थे। हालांकि 2 सितंबर को सिड ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बात का शहनाज पर काफी गहरा असर पड़ा। वह कई बार अपने सिड के लिए रोती-बिलखती नजर आई। हालांकि अब धीरे-धीरे शहनाज ने खुद को संभाल लिया है और अब अपने काम में वापस आ गई है।

शहनाज अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस का दिल धड़काती है। अब हाल ही में शहनाज को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शहनाज गिल ने इस दौरान नीले रंग की डेनिम और एक सफेद शर्ट का कॉम्बिनेशन पहना था। हालांकि इस दौरान फैंस की नजर शहनाज के फोन वॉलपेपर पर पड़ी। शहनाज ने वॉलपेपर पर अपनी और सिड के हाथ की फोटो लगा रखी है। दोनों की ये खूबसूरत सी तसवीर उनके गाने भूला देना की है।



सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस सोशल मीडिया पर शहनाज के वॉलपेपर की फोटोज शेयर कर रहे हैं। फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ”वाह क्या प्यार है दोनों में…शहनाज और सिड का प्यार अमर है”। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”शहनाज सिद्धार्थ को मरते दम तक प्यार करती रहेगी…यही होता है सच्चा प्यार”। एक अन्य यूजर ने लिखा, ”तू मेरा साथ नहीं ना छोड़ेगा… आज भी साथ ही है हम आपको याद करते हैं सिड सिडनाज हमेशा और हमेशा के लिए”।



आपको बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल ने सिडनाज हैशटैग के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा कि जबकि यह कई लोगों के लिए एक उपनाम था, यह एक ऐसा रिश्ता था जिसे उसने जिया था। उन्होंने फेस मैगजीन से कहा, “लोगों के लिए, सिडनाज सिर्फ एक हैशटैग था, उनकी पसंदीदा जोड़ी, लेकिन मेरे लिए, यह वह जीवन था। जिसे मैंने जीया और अनुभव किया और यह हमेशा मेरे साथ रहेगा। हमारी जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक बड़ा धन्यवाद।