केजीएफ 2 के आगे नतमस्तक हुआ पूरा बॉलीवुड जगत, 7 दिनो के भीतर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पार किया 255 करोड़ का आंकड़ा।

रॉकी भाई ने बॉक्स पर ऐसी तबाही मचाई है कि बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स अब ध्वस्त होते जा रहे हैं। कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 को रिलीज हुए 1 हफ्ते से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। महज 7 दिन के अंदर ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 255 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। एक हफ्ते के अंदर ही केजीएफ 2 ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने बाहुबली 2, संजू, दंगल और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड हफ्ते भर में ही चकनाचूर कर डाले हैं। अब केजीएफ 2 के आठवें दिन का भी कलेक्शन सामने आ चुका है और माना जा रहा है कि हफ्ता खत्म होने तक यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में अपनी जगह आसानी से बना डालेगी।

आठवें दिन भी धुंआदार कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने- ट्विटर पर केजीएफ 2 के आठवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, ‘केजीएफ 2 ने वीकेंड में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। पैंडमिक के बाद यह हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन चुकी है वह भी महज 8 दिनों के अंदर…ब्लॉकबस्टर…फिल्म ने गुरुवार को 53.95 करोड़, शुक्रवार को 46.79 करोड़, शनिवार को 42.90 करोड़, रविवार को 50.35 करोड़, सोमवार को 25.57 करोड़, मंगलवार को 19.14 करोड़, बुधवार को 16.35 करोड़ और गुरुवार को 13.58 करोड़ की कमाई कर डाली है।’ इस तरह से केजीएफ 2 ने 8 दिन के अंदर कुल 268.63 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

केजीएफ 3 को लेकर हो रही है चर्चा
केजीएफ 2 में ही इसके अगले पार्ट की ओर भी इशारा दे दिया गया है और अब फैन्स की एक्साइमेंट काफी बढ़ चुकी है। हर कोई जानने के लिए बेताब है कि आखिर रॉकी भाई के साथ अब क्या होगा? अब कई लोगों के मन में यही सवाल है कि आखिर केजीएफ 3 में कहानी किस तरह से पलटेगी? फिलहाल तो प्रशांत नील के निर्देशन में बनी केजीएफ 2 ने बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़कर बॉलीवुड की नींद उड़ा रखी है। इस फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त ने अपनी दमदार अदाकारी से चार चांद लगा दिए। अब देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे वीकेंड तक केजीएफ 2 कितनी कमाई कर लेगी?