बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास लीगी आग

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का घर ‘मन्नत’ इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने घर का नेम प्लेट बदला है। इस नेम प्लेट की कीमत लाखों में है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नेम प्लेट को शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने डिजाइन करवाया है। अब मन्नत से जुड़ी एक और खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते दिन एक्टर के घर के पास आग लग गई थी, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरो शोरों से हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान के घर के पास स्थित एक हाई-राइज बिल्डिंग में आग लग गई। रिपोर्ट्स में जानकारी दी जा रही है कि आगजनी की इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी है, ‘जीवेश बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर लेवल 2 की आग लग गई है। यह बिल्डिंग बैंड स्टैंड रोड, बांद्रा में मौजूद है। आग बुझाने के लिए 8 पानी की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं।’

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने अपने ताजा ट्वीट में जानकारी दी है, ‘एक हाई-राइज बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर आग लग गई है, जो शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास मौजूद है। इस आगजनी की घटना में किसी के आहत होने की खबर नहीं है।

बताते चलें कि, किंग खान ने कुछ दिनों पहले ही मन्नत का नेम प्लेट चेंज करवाया है। जानकारी के मुताबिक, पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) खुद एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, उनके ही एक्सपर्ट सुपरविजन में इस नेम प्लेट को तैयार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस नेम प्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपये है। वहीं, शाहरुख को फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजा (Shahrukh Khan got the honor of the highest civilian of France) गया है। जिसकी पार्टी के दौरान एक्टर के बंगले ‘मन्नत’ में तमाम बड़ी हस्तियों को देखा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी देखी जाएंगी। फैंस, इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।