अपने आलोचकों पर जमकर फूटा ऊर्फी जावेद का गुस्सा, किया कुछ ऐसा आप भी हो जायेंगे हैरान…..

अपने अतरंगी कपड़ों से उर्फी जावेद इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि लगभग हर दिन उनका वीडियो पपराजी शेयर करते हैं। वह कई बार अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं। रिवीलिंग कपड़ों को लेकर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स तो ट्रोल करते ही हैं। वहीं कई सेलिब्रिटीज भी उन पर निशाना साथ चुके हैं। हाल ही में राहुल वैद्य ने एक ट्वीट कर लिखा कि जल्द ही लोग फैशन और ट्रेंड के नाम पर न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने लगेंगे। राहुल ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन यूजर्स ने इसे उर्फी जावेद से जोड़कर देखा। मंगलवार को उर्फी को एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया जहां उन्होंने सेलेब्स के कमेंट का जवाब दिया।

उर्फी का बिंदास अंदाज



उर्फी ने ब्लैक कलर की एक टीशर्ट पहन रखी थी जो पीछे से कटआउट बैकलेस थी। उर्फी ने मिडिल फिंगर दिखाते हुए पोज दिया। उर्फी की टीशर्ट पर भी एक कोट लिखा है जिसमें वह कपड़ों को लेकर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया। पपराजी ने उर्फी से पूछा, ‘राहुल ने आपके कपड़ों को लेकर कमेंट किया है इस पर आप क्या कहना चाहेंगी?’ उर्फी ने जवाब दिया, ‘मेरे ऊपर नहीं किया।‘ जब पपराजी ने आगे पूछा कि ‘आपके कपड़ों को लेकर बार-बार टारगेट किया जा रहा है यह कितना सही है?’ तो उर्फी कहती हैं, टारगेट भी निशाने पर ही करते हैं। इंडस्ट्री मेरे बाप की थोड़ी है। कोई फर्क नहीं पड़ता करो जिसको टारगेट करना है।

L



उर्फी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘केवल अटेंशन चाहती है।‘ एक ने लिखा, ‘कृपया इस लड़की की कोई मदद करो।‘ एक ने कहा, ‘इसके फैशन डिजाइनर को सजा दो पहले।‘