मात्र दो दिनों में सिक्स पैक एब्स बना कर हर किसी को कर डाला हैरान, तेजी से वायरल हो रहा है विडीयो।।।

आज भारत ही नही पुरे विश्व में लोगो में शरीर को बेहतरीन और आकर्षक बनाने कि होड मची हुइ है। आज 6 एब्स को शारीरिक फिटनेस का सिंबल मान लिया गया है। इसिलीए आज हर कोई किसी तरह इन एब्स को पाना चाहता है। लेकिन यह इतना आसान भी नही है जितना लगता है। इसके लिए हमें काफि मेहनत भी करनी पडती है। लेकिन एक शख्स ने सिक्स पैक एब्स हासिल करने के लिए अनुठा कारनामा कर दिखलाया। जिसे देख हर कोई हैरान है। लगातार इस शख्स का विडीयो सोशल मिडीया प्लेटफाँर्म पर बडी तेजी से वायरल हो रहा है।

डीन गुंथेर नाम के टैटु आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि ये शख्स जिम में एब्स बनाने के लिए मशक्कत करता है, लेकिन फिर वह डीन के पास पहुंचता है। शख्स, एडी हाँल की तरह 6 पैक एब्स की चाहत के साथ डीन गुंथेर के पास आया। लेकिन डीन गुंथेर ने शख्स के पेट पर एक खास टैटु बना दिया। दो दिन मे उसकी पेट पर जो टैटु बनाए गए उसकी वजह से उसके पेट पर सिक्स पैक एब्स जैसी छवि उभर आई।
डीन ने विडियो के कैप्सन में लिखा है कि कृप्या जिम ना छोडे। सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर यूजर्स हैरान रह गए। कई लोगो ने लिखा है कि एक बार के लिए यह कोई इस शख्स के एब्स देखेगा तो असली या नकली में भेज करना मुश्किल हो जाएगा।

टैटु आर्टिस्ट कि तारीफ करते नजर आए यूजर्स।
इंस्टाग्राम पर कई य़ूजर्स ने टैटु आर्टिस्ट डीन गुंथेर की जमकर तारीफ की एक यूजर ने कमेंट सेक्शन मे लिखा, इस तरह का शानदार काम करते रहिए आपने अपने क्लाइंट को आत्मविश्वास प्रदान किया।
वहीं दूसरे य़ूजर ने लिखा कि टैटु पर शानदार काम……