जब नशे में हद पार कर गए महेश भट्ट, जानिए नशे के बाद ऐसा क्या करते थे जो बाथरूम में करना पड़ता था उन्हें बंद।

महेश भट्ट बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर है। उन्होंने मर्डर, जिस्म, जुर्म, राज़, मिसगाइडेड, वो लम्हे, और चाहत जैसी कई फिल्मो के साथ खुद को इंडस्ट्री में स्थापित किया हैं। हालाँकि ये दिग्गज अपनी फिल्मों के आलावा अपनी निजी लाइफ के कारण भी हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

महेश भट्ट सबसे पहले सुर्ख़ियों में तब आये थे जब उन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराते हुए अपनी बेटी पूजा भट्ट को गोद में बैठाकर लिप-किस कर दिया था। इसके बाद महेश भट्ट के इस हरकत पर खूब बवाल मचा था और लोग उन्हें घर पर मारने तक आने लगे थे। हालाँकि फिर उन्होंने सफाई देते हुए फोटोशूट को ही फेक बता दिया था। इसके आलावा उन्होंने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि पूजा भट्ट अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वह उनसे शादी कर लेते।

पूजा भट्ट ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किये थे। पूजा ने बताया था कि एक बार मेरे पिता महेश भट्ट नशे में घर आये थे और वो बेहद गिरी हरकते कर रहे थे जिससे मेरी माँ ने उन्हें बालकनी में बंद कर दिया था। पूजा भट्ट ने आगे बताया, मेरे माता-पिता की रोज लड़ाई होती थी जिसकी वजह मेरे पिताजी की नशे की आदत थी। मेरी मां पापा के ऊपर चिल्लाती थी और उनकी मैगजीन भी फाड़ देती थीं। एक रात तो मां ने मेरे पिता को बाथरूम में बंद कर दिया क्योंकि वह शराब के नशे में घर आए थे। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें समझ नहीं आता था की वो किसका पक्ष ले। हालाँकि बाद में वो पिताजी का ही पक्ष लेती थी। मेरा भाई मुझे पापा का चमचा तक कहता था।