भारत के प्रसिद्ध संगितकार कृष्ण कुमार कुन्नथ के निधन को लेकर हुआ बडा खुलासा. सुन कर आप भी हो जाएंगे हैरान……

देश के लोकप्रिय सिंगर में से एक केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ का 53 साल की उम्र में निधन हो गया। सिंगर कोलकाता के विवेकानंद कालेज में परफॉर्म करने गए थे। जहां कॉन्सर्ट के बाद एकाएक उनकी तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद उन्हें दक्षिण कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। वहीं सिंगर ने अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर अपनी आखिरी परफॉर्मेंस की तस्वीरें भी शेयर की, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। केके का आखिरी पोस्ट सिंगर केके ने अपनी फाइनल परफॉर्मेंस के बाद इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की। तसवीरों में सिंगर गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। केके ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,आज रात नजरूल मंच पर थिरक रहा टमटम। विवेकानंद कॉलेज !! आप सभी को प्यार”। मंच के पीछे से क्लिक की गई इन तसवीरों में, केके को हाथ में माइक लिए मंच पर चलते हुए और फिर अपनी बाहों को ऊपर उठाकर और कैमरे की ओर इशारा करते हुए देखा जा सकता है।

कार्डियक अरेस्ट से हुई केके की मौत
केके की अचानक हुई मौत से जहां सभी हैरान है, वहीं फैंस का कहना है कि वो कितने फिट थे, फिर ऐसा कैसे हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केके की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई। बताया जा रहा है कि केके जब लाइव परफॉर्म कर रहे थे, तभी उन्हें स्ट्रोक आया। जिसके बाद उन्हें कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टिट्यूट ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उनके मृत घोषित कर दिया। केके का परिवार सुबह में कोलकाता पहुंचेगा। जिसके बाद अंतिम संस्कार होगा।

केके ने गाए ये गाने
केके ने साल 1999 में अपना पहला एल्बम, पल जारी किया था। वे बॉलीवुड में कई हिट गाने दे चुके हैं। जिसमें तड़प तड़प (हम दिल दे चुके सनम, 1999), दस बहने (दस, 2005), और तूने मारी प्रवेश (गुंडे, 2014) जैसी हिट फिल्में शामिल है। केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुनाथ है, जिनका साल 1968 में दिल्ली में जन्म हुआ। सिंगर की मौत के बाद पूरे देश में गमगीन माहौल हो गया। पीएम मोदी से लेकर अक्षय कुमार तक और सोनू निगम, हर्षदीप कौर और विशाल ददलानी जैसे संगीत जगत के कई लोगों ने दुख और हैरानी व्यक्त की।