बंदर से पंगा लेना किंग कोबरा को पड़ गया भारी, बंदर ने कोबरा को खूब चखाया मजा…..

सांप और नेवला की लड़ाई तो आपने कई बार देखी होगी। या फिर दोनों की लड़ाई के वीडियो देखे होंगे।

लेकिन क्या कभी किसी कोबरा को बंदर से लड़ते देखा है? ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कोबरा बंदर से लड़ता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है। कोबरा और बंदर की लड़ाई देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर कोबरा के सामने बैठा है। कोबरा बार बार बंदर को डसने की कोशिश करता है, लेकिन बंदर उछलकर दूर हट जाता है। कोबरा बार बार ऐसा करता है, लेकिन वह हर बार असफल रहता है। बंदर कोबरा को खूब परेशान करता है। कई बार तो ऐसा लगता है जैसे कोबरा बंदर को डस ही लेगा लेकिन अपनी होशियारी के दम पर बंदर बारबार बच जाता है। करीब दो मिनट के इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे किंग कोबरा बंदर पर अटैक करने के लिए सामने आ जाता है और बंदर किस तरह उससे लड़ता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा अचानक बंदर के सामने आ जाता है, और उस पर अटैक करने लगता है। बंदर उससे भिड़ पड़ता है. कोबरा ने हमला किया तो बंदर ने भी बड़ी समझदारी से पलटवार किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर में बंदर से परेशान होकर कोबरा जाने लगता है, लेकिन तभी बंदर कोबरा की पूंछ पकड़ लेता है। उसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है।