जाह्नवी कपूर ने अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर लगाया आग, उनके इस नए अवतार को देख हर कोई हो गया हैरान।

बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की तरह ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज इंडस्ट्री अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए बल्कि अपने फैशन के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस होश उड़ाती रहती हैं। इसी बीच जाह्नवी की एक सुपरहॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो ही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी को हैरान किया है। यहां देखें तस्वीरें…

जाह्नवी कपूर ने के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को मेकअप आर्टिस्ट सवलीन मनचंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी डीप ने ब्लैक स्पेगेटी पहनकर मिरर के सामने बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्रवी जिस तरह से पोज दे रही हैं। वहीं हर तस्वीर में वो अलग ही अंदाज में अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। इस दौरान जाह्नवी जमीन में बैठकर पोज दे रही हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों में बन बना रखा है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर हमेशा की तरह ही फैंस उनकी तारीफे करते नजर आ रहे हैं।

इस पर कमेंट कर कोई जाह्नवी को हॉट, तो कोई गॉर्जियस बता रहा है। कुछ ही देर में जाह्नवी की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘जाना लेकर ही मानेंगी क्या?’ वहीं एक लिखता है, ‘कतई जहर…।’ आपको बात दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जाह्नवी की किसी तस्वीर को इतना पंसद किया गया है। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर को फैंस ने काफी प्यार दिया।