सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों कहा सलीम खान को ससुर, क्या सलमान खान की हो जाएंगी सोनाक्षी सिन्हा…..

सोनाक्षी सिन्हा को आज के समय मे सिर्फ बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री मे ही नही बल्कि दुनिया के कई देशों में जाना जाता है। जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि सोनाक्षी सिन्हा का अभी तक का फिल्मी कैरिएर रहा है जिसमे उन्होंने बॉलीवुड को एक नही बल्कि सैकड़ो सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है। जिसके चलते सभी सोनाक्षी की काफी इज़्ज़त करते है। सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करने वाली है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनके ही चर्चे है।

सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है और अब वह कुछ ही दिनों में शादी करके सलीम खान को अपना ससुर बनाने वाली है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है। सोनाक्षी सिन्हा ने जिस व्यक्ति से सगाई करी है वह एक तरह से सलीम खान का बेटा ही है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही शादी के चर्चे है। सोनाक्षी सिन्हा को सलीम खान अब अपनी बहू के रूप में देखने जा रहे है। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करके सलीम खान और उनके परिवार से नया रिश्ता जोड़ने जा रही है।

सोनाक्षी सिन्हा ने जिससे सगाई की है उसका नाम इक़बाल ज़हीर है जो कि सलीम खान एक तरह से बेटा ही लगता है क्योंकि वह सलीम खान की रिश्तेदारी में आता है और वैसे भी सलीम खान के बेटे सलमान खान को इक़बाल अपने बड़े भाई की तरह ही मानता है। इस रिश्ते से भी इक़बाल की शादी के बाद उनकी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को अपना ससुर बोलेगी।