बाहुबली फेम प्रभास बनने वाले है दूल्हा, ढोल नगाड़े की हो चुकी है तैयारी जानिए कौन होंगी दुल्हन….

बाहुबली फेम प्रभास पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। साउथ के इस सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि इस मोस्ट एलिजिबल बैचलर की लड़कियां दीवानी हैं. खबर है कि प्रभास के परिवार वाले चाहते हैं कि इस साल रिबेल स्टार को किसी तरह घोड़े पर बिठाया जाए। नयनतारा के बाद अब साउथ का ये सुपरस्टार भी हाथ पीले करने को बेताब है.

जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं प्रभास
मीडिया रिपोर्ट्स 42 वर्षीय तेलुगु सिनेमा के स्टार को शादी के बंधन में बांधने के लिए परिवार पूरी तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके चाचा, अभिनेता कृष्णम राजू जल्द ही इस खबर को ब्रेक करेंगे। मिर्ची 9 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास के चाचा और बागी स्टार कृष्णा नाम राजू ने हाल ही में कहा था कि प्रभास इसी साल शादी करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रभास के लिए एक लड़की को चुना गया है। जिसके बारे में कृष्णा नाम का राजू का परिवार जल्द ही अनाउंसमेंट करने वाला है।

अनुष्का शेट्टी से साथ हो चुकी है चर्चा
आपको बता दें कि प्रभास की शादी की खबरें काफी समय से आ रही हैं। इससे पहले प्रभास और अनुष्का शेट्टी के प्यार के चर्चे इंडस्ट्री में हर किसी की जुबान पर थे। दर्शकों ने बाहुबली 2 में भी दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया था. हालांकि दोनों ने इस रिश्ते पर कभी मुहर नहीं लगाई, लेकिन हमेशा खुद को बेस्ट फ्रेंड बताया. वहीं अनुष्का शेट्टी ने भी अभी तक शादी नहीं की है।