शाहरुख खान के बॉलीवुड में पूरे हुए 30 साल,रिलीज किया पठान का पोस्टर,फैन्स हुए खुश

‘पठान’ में शाहरुख खान एक इंडियन एजेंट का रोल निभाते नजर आयेंगे। इस फिल्म से सामने आया उनका पहला लुक बेहद जबरदस्त है।ऐसे लुक में शायद ही किसी ने पहले कभी शाहरुख को देखा गया होगा।सोशल मीडिया पर किंग खान ने अपना मोशन पोस्टर शेयर किया है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। लंबे समय से ‘पठान’ के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं।हालांकि अब तक शाहरुख या उनके साथ के किसी भी एक्टर का लुक देखने को नहीं मिला था।आज, 25 जून को शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के दिन किंग खान ने अपने ‘पठान’ के लुक को रिलीज कर दिया है।

सामने आया शाहरुख खान का पठान लुक

‘पठान’ में शाहरुख खान एक इंडियन एजेंट का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म से सामने आया उनका पहला लुक बेहद जबरदस्त है। ऐसे लुक में शायद ही किसी ने पहले कभी शाहरुख को देखा गया होगा।सोशल मीडिया पर किंग खान ने अपना मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसमें आप उन्हें लंबे बूट्स और शर्ट-पैंट पहने, बड़ी खतरनाक दिखने वाले गन हाथ में लिए खड़े हैं।उनके चेहरे और होठों पर खून लगा हुआ भी देखा जा सकता है।

अपने लुक को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ’30 साल हो गए और और भी आगे आएंगे, क्योंकि आपकी मुस्कान और प्यार अंतहीन रही है. पठान के साथ इसे आगे बढ़ाते हैं. 25 जनवरी 2023 को पठान आ रहा है.’

काफ़ी समय से थे स्क्रीन से दूर:-

साल 2018 में आयी फ़िल्म ‘जीरो’ जो कि बुरी तरह फ्लॉप हुई थी,उसके बाद से शाहरुख खान ने स्क्रीन से दूरी बना ली थी।पिछले 4 सालों में शाहरुख की एक भी फ़िल्म नहीं आयी है।फैन्स इस बात को लेकर काफी समय से परेशान थे।लेकिन एक कहावत है ‘शेर लंबी छलांग लगाने से पहले दो कदम पीछे जाता है’,कुछ उसी तरह की बात शाहरुख के साथ भी दिख रही है।4 साल सेबिग स्क्रीन से दूर रहने के बाद एक बार फिर से वापसी की तैयारी कर ली है।शाहरुख खान ने एक के बाद एक अपने फिल्मों की घोषणा की है जिसमें ‘पठान’, ‘डंकी’,’जवान’,शामिल है।कुछ अटकलों की मानें तो रनबीर कपूर की आने वाली फिल्म में भी शाहरुख खान का एक केमयो रोल हो सकता है।शाहरुख की वापसी से फैन्स काफी खुश हैं