राजू श्रीवास्तव की तबियत बनी हुई है स्थिर, परिवार वालो ने साझा की जानकारी…..

पॉपुलर हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। वहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। कॉमेडियन के हेल्थ को लेकर तरह-तरह की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही है। अब उनके परिवार वालों ने स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत स्थिर है।

राजू श्रीवास्तव की फैमिली ने एक स्टेटमेंट उनके इंस्टाग्राम पेज पर जारी किया। इसमें उन्होंने लिखा है कि, राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सबसे अपील है कि अफवाहों/फर्जी खबरों पर ध्यान न दें।

राजू श्रीवास्तव को बुधवार को एक होटल के जिम में व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा था। श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह 2005 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले संस्करण में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बांबे टू गोवा’, ‘बाजीगर’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया। श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था। इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं।