वेंटीलेटर पर है राजू श्रीवास्तव, अभी तक नहीं आया है होश, अमिताभ बच्चन का प्रयास भी रहा विफल….

10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती है। स्टैंड-अप कॉंमेडियन की उसी दिन एंजियोप्लास्टी की गई थी। हालांकि अभी तक उनको वेंटिलेटर पर ही रखा गया है। हाल ही में उनकी एमआरआई रिपोर्ट सामने आई थी। अब सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो उन्हें अब तक होश नहीं आया है।

राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट में बताया गया था कि उनके सिर की कोई नस दबी हुई है और इसे ठीक होने में करीब 10 दिन लग सकते है। वहीं, हाल ही में उनके भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने बताया था कि, राजू जी की हालत धीरे-धीरे और बेहतर हो रही है। डॉक्टर भी कह रहे है कि वो पॉजिटिव रिस्पांस दिखा रहे है। राजू जी ने हाथ-पैर हिलाए जिसकी जानकारी डॉक्टरों ने हमें दी है।

राजू श्रीवास्तव की हालत अभी नाजुक बनी हुई है और वह अब भी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में आईसीयू में जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं। अस्पताल के सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, उनकी हालत नाजुक है। कोई सुधार नहीं हुआ है।

अमिताभ बच्चन के प्रयास से भी नही बनी बात….

राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन का ऑडियो मैसेज भी सुनाया गया। एम्स के डॉक्टरों द्वारा ने उनके परिवारवालों को आइडिया दिया कि उन्हें ऐसे किसी की आवाज सुनाई जाए, जिसें वो काफी पसन्द करते है। जिसके बाद उनके परिवार वालों ने बिग बी से संपर्क किया और एक्टर ने ऑडियो रिकॉर्ड कर भेजा। इसमें अमिताभ ने कहा, राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है।