बीच सड़क पर शराब पीना यूट्यूबर को पड़ा महंगा, डीजीपी ने गिरफ्तारी का दिया आदेश तो कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट…..

यूट्यूबर बॉबी कटारिया हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। इस वीडियो में बॉबी सड़क पर शराब पीते दिखे थे। वीडियो वायरल होते ही डीजीपी अशोक कुमार ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है। अब इस मामले में बॉबी की मुसीबतें बढ़ गई है। उनके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर कैंट पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

दरअसल, सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बॉबी कटारिया को सड़क के बीच शराब पीना काफी महंगा पड़ गया। देहरादून में सड़क के बीचोबीच शराब पीने और पुलिस को धमकाने और बीच सड़क पर ट्रैफिक रोकने के आरोप में बॉबी को जल्द ही उत्तराखंड पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और 67 आईटी अधिनियम की धारा 342, 336, 290 और 510 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

बॉबी कटारिया के इंस्टाग्राम पर 635K फॉलोअर्स है और अक्सर वो अलग-अलग तरह के वीडियोज पोस्ट करते रहते है। उनका सड़क पर शराब पीने वाला वीडियो देहरादून के किमाड़ी मार्ग का था। इस वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने गाना रोड़ अपने बाप की लगाया था। साथ ही कैप्शन में लिखा था, यह सड़क पर आनंद लेने का समय है।