पटना के मनीष किशोर की फिल्म ‘मिसेज फलानी’ में नजर आएंगी स्वरा भास्कर……..

शरमन जोशी स्टारर फ़िल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ़ गंगा’ के ज़रिए फ़िल्म निर्माण जगत में क़दम रखने वाले मनीष किशोर अब अपनी नई फिल्म के लिए बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर को कास्ट करने जा रहे है। इस फिल्म का नाम ‘मिसेज फलानी’ रखा गया है, जिसकी घोषणा मनीष ने खुद की और इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके इस फिल्म में लीड रोल में स्वरा भास्कर नजर आएंगी, जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

इस फिल्म के जरिए महिलाओं की समस्याओं और उनकी आकांक्षाओं पर दिया गया है जोर,…..

इस फिल्म को लेकर मनीष ने बताया कि महिलाओं के नज़रिए से महिलाओं की समस्याओं और उनकी आकांक्षाओं को लेकर हमारे यहां बहुत ही कम फिल्में बन पति हैं। यही वजह है कि उन्होंने 9 कहानियों वाली फ़िल्म ‘मिसेज फ़लानी’ बनाने का निश्चय किया है। फ़िल्म की सभी 9 कहानियां ना सिर्फ़ महिला प्रधान होंगी, बल्कि महिलाओं की इच्छाओं और उन इच्छाओं से जुड़ी सामाजिक वर्जनाओं के द्वंद्व को बड़े ही मार्मिक ढंग से पेश करती नजर आएंगी।

फिल्म को लेकर क्या कुछ कहती हैं स्वरा भास्कर….
वहीं, स्वरा भास्कर ने भी इस किरदार के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की है और कहा है कि मेरे लिए एक ही फ़िल्म में 9 अलग-अलग तरह के रोल्स निभाना एक बहुत बड़ी चुनौती साबित होनेवाली है, लेकिन मैं इन सभी किरदारों को निभाने के रोमांच को अभी से महसूस कर‌ रही हूं। फ़िल्म की सभी कहानियां आप सभी के दिलों को छू जाएगी और उम्मीद है कि मैं आप सभी को अपने हरेक किरदार से इम्प्रेस करने में सफ़ल‌ साबित होऊंगी।

पटना के रहनेवाले मनीष किशोर ने कठिन परिश्रम से पाया मुकाम….
आपको बता दें कि मनीष किशोर मूलतः पटना, बिहार के निवासी हैं और आज वे फ़िल्म इंडस्ट्री में अलग-अलग भूमिकाओं में एक लम्बी और अदद पारी खेलने के बाद ‘3 एरोज़ प्रोडक्शंस’ नामक प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया है। इसमें उनके पार्टनर मधुकर वर्मा और सोफ़िया अग्रवाल हैं और इसी प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च के बाद पहली फ़िल्म ‘मिसेस फ़लानी’ का निर्माण किया जा रहा है। यही नहीं मनीष किशोर ने बतौर लेखक ‘सीआईडी’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे क्राइम शोज भी लिखे हैं। बात अगर मनीष किशोर की करें तो मनोरंजन की दुनिया का एक ऐसा नाम, जिन्होंने टीवी के क्षेत्र में कई सीरियलों और रिएलिटी शोज़ के लिए बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम किया है। इनमें ‘इंडियन आयडल’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जैसे बेहद मशहूर शोज़ का भी नाम शुमार रहा है।