क्या वाकई सारा कर रही हैं शुभमन गिल को डेट..?

सभी फैंस के मन में बस एक ही ख्याल है कि क्या सच में अभिनेत्री सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस और क्रिकेटर की एक फोटो पर फैंस की नजरें अटक गई थी। इस फोटो में सारा को शुभमन गिल के साथ डिनर करते हुए देखा गया था। अब क्रिकेटर के दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने सोशल मीडिया पर दोनों के लव अफेयर को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

दरअसल शुभगन गिल ने बीते दिनों अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके बर्थडे पर करोड़ों फैंस ने उन्हें विश किया। हालांकि सबकी नजर सारा अली खान के पोस्ट पर थी। लेकिन लाइमलाइट उनके एक दोस्त ने चुरा लिया। शुभमन गिल के दोस्त खुशप्रीत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने क्रिकेटर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “माई मेन मैन, द ओजी, एनॉयिंग और गूगल ग्रेजुएटेड बेबी को जन्मदिन की शुभकामनाएं लेकिन, ईमानदारी से कहूं तो मेरा जीवन तुम्हारे बिना अधूरा है…मुझे आशा है कि भगवान आपको और अधिक सफलता देंगे। गूगल ज्ञान और बहुत ‘सारा’ प्यार @shubmangill.”

शुभमन गिल के दोस्त का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ। सबका मानना है कि कहीं उनके दोस्त ने सारा और शुभमन के रिश्ते पर मुहर तो नहीं लगा दी है। कई लोगों ने कहा कि यह एक सोचा-समझा कैप्शन था, जिसमें सारा को सारा प्यार देने के लिए कहा गया। जबकि शुभमन और सारा ने अपनी डेटिंग अफवाहों पर अभी तक कुछ नहीं कहा है। आपको बता दें कि सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग अफवाहों ने उस समय आग पकड़ ली थी, जब उजमा मर्चेंट नाम के एक टिकटॉकर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों को एक ही टेबल पर बैठे हुए देखा गया। दोनों के बगल में एक वेटर को देखा गया, जो ऑर्डर ले रहा था। शुभमन ने जहां सफेद और हरे रंग की शर्ट पहनी हुई थी, वहीं सारा गुलाबी रंग की ड्रेस में नजर आई थी।

कॉफी विद करण 7 पर, करण जौहर ने पुष्टि की थी कि सारा पहले कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी, जब वे लव आज कल 2 की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने लेटेस्ट बताया कि वह विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती है। वहीं इससे पहले, शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ भी जोड़ा जा रहा था।

हालांकि अभी तक तो ना ही क्रिकेटर शुभमन गिल ने ही अपने और सारा के रिश्ते को लेकर कोई बयान दिया है और ना ही सारा ने ही इस विषय पर कुछ कहा है। बहरहाल असलियत क्या है इसके लिए अभी दर्शकों को इंतहार करना चाहिए. सोशल मीडिया और अन्य साइटों पर वायरल हर खबर सच्ची नहीं होती। इसलिए अफवाहों से हमे बचना चाहिए.