द कश्मीर फाइल्स को पछार कर आगे निकल गई ब्रह्मास्त्र? विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये रिऐक्शन

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हैं। मूवी ने द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ दिया है। अब इन रिपोर्ट्स पर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने रिऐक्ट किया है। उन्होंने ट्वीट करके इन आंकड़ों और फिल्म पर तंज कसा।

विवेक ने फिल्म के आंकड़ों पर किया ट्वीट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। कई रिपोर्ट्स में फिल्म की तुलना विवेक अग्निहोत्री की मूवी द कश्मीर फाइल्स से की गई है।

अब विवेक ने इस पर रिऐक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है, हाहाहाहा। मुझे नहीं पता द कश्मीर फाइल्स को कैसे बीट किया गया है, छड़ी से, रॉड से, हॉकी से, एके 47 से या पत्थरों से या पेड पीआर या इन्फ्लूएंसर्स से। बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करने दीजिए। हमें अकेला छोड़ दीजिए। मैं इस मूर्खतापूर्ण रेस में नहीं हूं। शुक्रिया।

350 करोड़ वर्ल्ड वाइड कमाई की खबरें

फिल्म ट्रेड सोर्सेज की मानें तो ब्रह्मास्त्र ने रविवार को अपने दूसरे वीकेंड पर 17 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म का डोमेस्टिक कलेक्शन 200 और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 350 बताया जा रहा है। इसका मतलब है कि ब्रह्मास्त्र इस साल सबसे ज्यादा 340 करोड़ रुपये कमाने वाली हिंदी फिल्म द कश्मीर फाइल्स से आगे निकल गई है।

बजट पर बोले रणबीर कपूर

अयान मुखर्जी की फिल्म की कमाई और बजट को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें हैं। आलिया भट्ट ने बयान दिया था कि फिल्म 650 करोड़ में बनी है और 246 करोड़ कमा लेती है तो हिट नहीं हो जाएगी। वहीं दैनिक भास्कर से बातचीत में रणबीर कपूर बोल चुके हैं कि फिल्म के बजट को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है। लोग बोल रहे हैं कि इतना बजट है और इतनी रिकवरी है। हालांकि यह बजट एक फिल्म नहीं बल्कि पूरी Trilogy का है।