जानिए बिग बॉस के कौन से कंटेस्टेट् पर लगा चोरी का आरोप और टीना दत्ता से क्यों चिढ़े अब्दु राजिक……

 बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस तो घरवालों के साथ गेम खेल ही रहे हैं, लेकिन सभी कंटेस्टेट्स भी एक-दूसरे पर घर में कीचड़ उछालने से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहे हैं। प्रियंका और निमृत के बाद जहां घर में गोरी नागोरी का सुम्बुल, टीना और श्रीजिता डे से जमकर झगड़ा हुआ और वह एक-दूसरे के स्टेंडर्ड पर बात करते हुए दिखाई दिए, तो वहीं दूसरी तरफ घर में अब चोरिया होनी शुरू हो गईं है। जानिए, बीती रात बिग बॉस में क्या-क्या हुआ, कौन-सा कंटेस्टेंट चोरी का आरोप लगने पर सिसक-सिसक कर रोया।

इस कंटेस्टेंट पर लगा चोरी का आरोप

टीवी के बड़े सेलेब्स हो या फिर आम दुनिया से आए लोग, बिग बॉस के घर में आते ही कई कंटेस्टेंट मजबूरी में आकर कभी घर का राशन तो कभी कैप्टन का कुछ सामान चुरा लेते हैं। हालांकि, ये सब सीजन के बीच में होता है, लेकिन इस बार ट्विस्ट एंड टर्न के साथ ये सब बिग बॉस की शुरुआत में ही देखने को मिल रही हैं। दरअसल कल के एपिसोड में कैप्टन गौतम द्वारा नॉमिनेट किए गए चार कंटेस्टेंट श्रीजिता, टीना, गौरी और एमसी स्टैन को बिग बॉस ने इस हफ्ते का राशन बांटने का दंड दिया। सभी घरवालों को उनका राशन सही से मिल जाए इस बात को सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी इन चारों की थीं। हालांकि, इस बीच प्रियंका और अंकित के रूम में केवल एक किलों आटा पहुंचा और जिसकी वजह से घर में बहुत महाभारत हुई और बाद में गौरी पर प्रियंका के रूम का आटा चोरी करने का इल्जाम लगा।https://www.instagram.com/reel/CjkvHlaDKMi/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

टीना दत्ता से चिढ़े अब्दु राजिक

अब्दु राजिक जैसे-जैसे समय बीत रहा है, वैसे-वैसे घर के पैतरें और घरवालों के गेम को समझने लगे हैं। हाल ही में जब घर में टीना दत्ता जो शुरुआत से ही अब्दु राजिक से इस गेम में फ्लर्ट करती दिखीं, उन्होंने जब 19 साल के सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को गले से लगाया तो वह बुरी तरह से चिढ़ गए और उनका हाथ हटाने लगे। जब टीना नहीं मानी तो अब्दु राजिक किचन से इरिटेट होकर वहां से चले गए।