मां सीता का भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल……

रामानंद सागर की फेमस धारावाहिक ‘रामायण‘ आज भी लोग के दिल पर राज कर रही है। इस धार्मिक शो से और इनके कलाकारों से आज भी लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। वहीं शो में सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया ने अपने दमरार अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। इस रोल से दीपिका को घर-घर में खास पहचान मिली। आज इतने साल बाद भी दीपिका को लेकर दर्शकों में वहीं क्रेज बना हुआ है। दीपिका एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही अपनी तस्वीरों के साथ फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं आज करवा चौथ के दिन उनकी एक सामने आई है, जो काफी चर्चा में है। इस तस्वीर में उनका लुक देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cjo2FPfvXuu/?igshid=ZjA0NjI3M2I=

रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो हमेशा की तरह ही बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि दीपिकाने ऑरेंज और पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी है। वहीं उनके बाद ओपन है और वो लाइट मेकअप में दिख रही हैं। दीपिका ने अपने इस लुक के साथ एक स्टाइलिश चश्मा लगाया है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। दीपिका पर ये चश्मा काफी सूट कर रहा है। उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

दीपिका चिखलिया अपनी इस तस्वीर में फिंगर से कैप्शन की तरफ इशारा करती दिख रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी नजर से बचकर कहां जाओगे।‘ बता दें कि एक्ट्रेस की इस तस्वीर को अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स अपने रिएक्शन देते दिख रहे हैं। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक ने कमेंट कर लिखा, ‘यही तो हम चाहते हैं आपकी नजर से बचकर कहीं नहीं जाना।‘ एक ने लिखा, ‘क्या स्टाइल है, साड़ी के साथ चश्मा।’