चलनी से मुंह छुपाना राज कुंद्रा को पड़ा महंगा जमकर हुए ट्रोल….

बीते दिन करवा चौथ की धूम देश में देखने को मिली थी। आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी इस दिन को खास अंदाज में मनाया। इस खास त्योहार पर अभिनेता अनिल कपूर के घर पर आयोजन रखा गया, जहां कई एक्ट्रेसेस-एक्टर्स ने शिरकत की और वहीं पर व्रत पूरा किया। ऐसे में शिल्पा शेट्टी और राज कु्ंद्रा भी अनिल कपूर के घर पहुंचे। अनिल के घर पहुंचे राज कुंद्रा ने चलनी से अपना मुंह छिपाया था, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया। वहीं ट्रोल्स ने शिल्पा शेट्टी को भी नहीं छोड़ा।

करवा चौथ के खास मौके पर अनिल कपूर के घर पर आयोजन हुआ, जहां शिल्पा और राज कुंद्रा भी पहुंचे। पैपराजी के सामने आते ही राज ने अपना मुंह चलनी से ढक लिया, जिस पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लिखा था। इसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक ट्रोल ने लिखा- ‘ऐसा काम ही क्यों करते हो, जो चेहरा छिपाना पड़े।’ एक दूसरे ट्रोल न लिखा, ‘हद है इसकी नौटंकी की।’ एक और ने लिखा- ‘शिल्पा शेट्टी की रस्म ये क्यों कर रहा है।’ एक और ट्रोल ने लिखा, ‘इतना बदनाम तो पहले नहीं हुआ, जितना ऐसे करके अब हो रहा है।’ ऐसे ही कई कमेंट्स विरल के वीडियो पर ट्रोल्स ने किए हैं।

बता दें कि राज से इस वीडियो से पहले विरल ने शिल्पा शेट्टी के करवा चौथ लुक फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। इन फोटोज पर शिल्पा को खूब ट्रोल किया गया। एक ट्रोल ने लिखा- ‘बताओ अब ऐसे लोगों के लिए भी करवा चौथ रखा जा रहा है।’ एक दूसरे ने लिखा- ‘पत्नी हो तो ऐसी, क्रिमिनल पति के लिए भी करवा चौथ।’ हालांकि दूसरी ओर कई फैन्स ने शिल्पा के लुक की तारीफ भी की है। याद दिला दें कि पोर्न केस के चलते जेल से बाहर आने के बाद से ही राज कुंद्रा ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है और वो अक्सर अलग अलग तरह के मास्क के साथ नजर आते हैं, जिससे उनका चेहरा नहीं दिखता है।