महिला सशक्तिकरण के नाम पर अश्लीलता को बढ़ावा , उर्फी जावेद ने दिवाली पर बोल्ड वीडियो जारी कर किया बेशर्मी की हद पार ……

उर्फी जावेद ने दिवाली पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में वो काफी बोल्ड दिखी थी। उर्फी पूरी तरह से टॉपलेस नजर आई और वो मिठाई खाती दिखी। इसपर अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडे ने एक्ट्रेस का वीडियो शेयर कर उसे खराब बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था।

सुधांशु पांडे ने लिखा था, मैं इस इंसान को फॉलो नहीं करता, लेकिन मुझे अभी भी न्यूज चैनलों की बदौलत हर दिन इस तरह के घटिया नजारे देखने को मिलते है। मुझे यह देखकर गुस्सा आ रहा है। आप लोग दिवाली जैसे शुभ त्योहार के ऐसे मजाक को कैसे बढ़ावा दे सकते है भगवान के लिए ये सब बंद करे यह लक्ष्मी पूजन दिवस है।

https://www.instagram.com/reel/CkC3z2qDGhG/?igshid=ZjA0NjI3M2I=

सुधांशु पांडे की बातें सुनकर उर्फी जावेद भला चुप कैसे रह सकती है। उन्होंने अपने इंस्टा पर लिखा, ‘आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते। शो में डायलॉग नहीं मिल रहे तो सोचा होगा उर्फी पर बोलकर पब्लिसिटी ले लूं? जब तक आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि इंस्टा, ट्विटर और फेसबुक को खरीद सकें तो आपको मुझे टॉलरेट करना पड़ेगा।

एक अन्य पोस्ट में उर्फी जावेद ने लिखा, व्यंग्य।अनुपमा महिला सशक्तिकरण के बारे में एक शो है जहां एक महिला महिलाओं के लिए समाज द्वारा निर्धारित सभी ‘मानदंडों’ को तोड़ रही है।आप अपना खुद का शो सुधांशु क्यों नहीं देखते? कुछ सीख सकते है। गौरतलब है कि अनुपमा टीआरपी रेस में सबसे आगे है। शो दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। शो की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।