सलमान खान ने फैंस को इस तरह दी भाई दूज की बधाई, तसवीर में फ्लॉन्ट किया 6 पैक एब्स……

फैंस कर रहे कमेंट…..

भाईजान के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, “इस उम्र में कोई इस तरह हॉट कैसे दिख सकता है…वह पूरे भारत के भाई हैं।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”माई लव…इस उम्र में भी इतना परफेक्ट एब्स…मैं मर जाउंगी देखकर”। एख अन्य यूजर ने लिखा, ”भारतीय सिनेमा के बॉडीबिल्डिंग आइकन और सबसे बड़े मेगास्टार, सलमान खान”।

आयुष शर्मा के जन्मदिन पर पहुंचे थे सलमान…..

सलमान खान 25 अक्टूबर को अपने जीजा आयुष शर्मा के जन्मदिन में शामिल हुए। डेंगू से उबरने के बाद इंटरनेट पर यह सलमान खान की पहली पोस्ट है। पिछले हफ्ते, उन्हें डेंगू का पता चला था और उन्होंने काम से छुट्टी ले ली थी। उन्होंने बिग बॉस वीकेंड के वार को भी होस्ट नहीं किया। उनके जगह करण जौहर घर में आए थे।

इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान खान…..

  उनके पास कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3  है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने हाल ही में पिंकविला से कहा, “उस फ्रैंचाइज़ी में फिर से काम करना जिसके लिए मुझे बहुत सम्मान है क्योंकि आदि (आदित्य चोपड़ा, निर्माता) जोया की भूमिका (फिल्म में उसका चरित्र) को उस तरह की प्रमुखता और महत्व देता है, और मुझे एक्शन करना बहुत पसंद है।” टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज होगी। इसके बाद उनकी सूरज भारजातिया की फिल्म पाइपलाइन में है। बॉलीवुड सुपरस्टार ने चिरंजीवी की विशेषता वाले गॉडफादर में एक विस्तारित कैमियो में भी अभिनय किया है। फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सुपरस्टार ने कहा कि वह भविष्य में और अधिक दक्षिण फिल्में करने को तैयार हैं।