बिग बॉस सीजन 16, प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे के बीच जबरदस्त टक्कर, जाने कौन किस पर भरी….

बिग बॉस सीजन 16 में अब धीरे-धीरे दर्शकों का इंट्रेस्ट बढ़ रहा है। शो में खेल रहे कंटेस्टेंट्स के फैन्स सोशल मीडिया पर माहौल बना रहे हैं। बिग बॉस की शुरुआत में अब्दू और अर्चना गौतम लोगों को काफी एंटरटेन कर रहे थे। शो के बढ़ने के साथ असली खिलाड़ी गेम पर पकड़ बनाते दिख रहे हैं। इनमें कलर्स फेस प्रियंका चौधरी और बिग बॉस मराठी विनर शिव ठाकरे के बीच जबरदस्त टक्कर दिख रही है। वहीं सुंबुल गेम में फिसड्डी होने के बाद भी बच रही हैं। जानें किसका पलड़ा शो में भारी पड़ सकता है।

एमसी स्टैन को मिल रहा प्यार…                

सोशल मीडिया ट्रेंड्स और अलग-अलग पोल्स के रिजल लगातार ट्विटर पर नजर आ रहे हैं। द खबरी कि रिपोर्ट के मुताबिक छठवें वीक की रैंकिंग में प्रियंका चौधरी एक बार फिर से टॉप पर हैं। उड़ारियां फेम प्रियंका पहले भी दर्शकों की पसंद में सबसे आगे रह चुकी हैं। उनके बाद दूसरा नंबर शिव ठाकरे का है। शो में एमसी एस्टैन भले ही बार-बार सुस्त पड़ जाते हों लेकिन उनके फैन्स उन्हें शो में देखना चाह रहे हैं। एमसी लिस्ट में तीसरी पोजीशन में हैं।

सुंबुल को मिला इस बात का फायदा?

अब्दू रोजिक की समझदारी और क्यूट हरकतें लोगों को पसंद आ रही हैं। उन्होंने चौथी पोजीशन पर जगह बनाई है। सुंबुल तौकीर खान को भी इमली के दर्शक सपोर्ट कर रहे हैं। वह पांचवे नंबर पर हैं। गेम में उनका कोई कॉन्ट्रिब्यूशन नहीं है और न ही वह लोगों को एंटरटेन कर पा रही हैं। हालांकि उनको टीवी का चेहरा होने का काफी फायदा मिल रहा है। सौंदर्या छठवें नंबर पर हैं। सातवें नंबर पर टीना दत्ता हैं। आठवें पर गौतम विज, नौवें पर निमृत कौर, दसवें पर शालीन भनोट, ग्यारहवें पर अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम खिसकर बारहवें नंबर पर पहुंच गई हैं। तेरह नंबर पर गोरी नागौरी और 14वें नंबर पर साजिद खान हैं।

प्रियंका पर भारी पड़े शिव…

प्रियंका और शिव के बीच जबरदस्त टक्कर है। हाल ही में ट्विटर पर शिव ठाकरे के फैन्स ने 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट्स करके प्रियंका चौधरी को पीछे कर दिया था। वहीं माई ग्लैम की वोटिंग पर नजर डालें तो साफ पता चल रहा है कि प्रियंका और सुंबुल दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर हैं। हालांकि सुंबुल अपनी पॉप्युलैरिटी को ठीक से कैश नहीं कर पाईं।

शिव हैं पक्के खिलाड़ी…

प्रियंका कलर्स की बहू हैं। बिग बॉस में पहले भी कलर्स की बहुओं को फायदा मिल चुका है। प्रियंका चौधरी लोगों को रुबीना दिलैक की याद दिलाती हैं। उनमें अग्रेशन दिखता है साथ ही टास्क जीतने का जुनून भी। इसके अलाव वह हर मुद्दे में इन्वॉल्व भी होती हैं। शिव ठाकरे पहले से ही मराठी जनता का दिल जीत चुके हैं। वह रिऐलिटी शो के पक्के खिलाड़ी हैं। उन्हें पता है कि कैसे फुटेज मिलेगा और कैसे किसी बात को मुद्दा बनाकर उस पर सेफ तरीके से खेलना है।