43 साल कि उम्र में अभिनेत्री बिपाशा बसु बनी मां घर आई नन्ही परी………..

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को बहुत-बहुत बधाई। कपल के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 43 साल की उम्र में बिपाशा ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। बिपाशा और करण मम्मी-पापा बन गए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड का ये लविंग कपल भी अब पैरेंट क्लब में शामिल हो चुका है।

बिपाशा बसु की टीम के मुताबिक, एक्ट्रेस ने नन्ही परी को जन्म दिया है। बिपाशा और करण के बेबी के जन्म की खबर सामने आते ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। इस खुशी के मौके पर कपल को फैंस और सेलेब्स सभी से ढेर सारी बधाइयां और प्यार मिल रहा है। नन्ही परी के आने से बिपाशा और करण की फैमिली कंप्लीट होने के साथ उनकी जिंदगी खुशियों से भर गई है।

प्रेग्नेंसी में बिपाशा फैंस संग अपने सोशल मीडिया के जरिए कनेक्टेड रहीं। बिपाशा ने कई ग्लैमरस मैटनरनिटी फोटोशूट कराकर फैंस की धड़कनों को तेज किया  बिपाशा के मैटनरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हैं। प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान एक्ट्रेस को फैमिली के साथ फैंस से खूब प्यार और सपोर्ट मिला है।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के पावर कपल हैं। दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बिपाशा-करण की शादी 2016 में हुई थी शादी के बाद से ही कई बार बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आती रही हैं। पर एक्ट्रेस ने इस साल अगस्त में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आती रही हैं। पर एक्ट्रेस ने इस साल अगस्त में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की है। अब कपल की जिंदगी में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने से उनकी दुनिया और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है। फैंस अब कपल के बेबी का दीदार करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखते हैं कि बिपाशा और करण कब अपने बेबी की झलक फैंस को दिखाते हैं।