कुसुम फेम एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी आज पंचतत्व में हो जायेंगे विलीन….

टीवी सीरियल ‘कुसुम’ फेम एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का कल सुबह 46 की उम्र में निधन हो गया था। देर रात सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का पोस्टमार्टम हुआ है, पुलिस के मुताबिक, सिद्धांत की मौत हार्ट अटैक से हुई है। जिस जिम में सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत हुई वो जिम मुंबई के ओशिवारा इलाके में स्थित है। फिलहाल ओशिवरा पुलिस ने इस मामले में ADR दाखिल किया है। जिम के मालिक के मुताबिक, ‘शुक्रवार दोपहर 12:30 के करीब रोज़ाना की तरह सिद्धांत जिम आये थे। लेकिन उस समय उन्होंने अपने ट्रेनर को सिर दर्द होने की शिकायत की, जिसपर ट्रेनर ने उन्हें जिम में वर्कआउट नहीं करने की सलाह दी थी।

इसके कुछ समय बाद सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जिम में बेहोश होकर गिर पड़े, बाद में उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां कुछ देर इलाज के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। किसी बड़े टीवी स्टार का यह जिम में वर्कआउट करते मौत का यह दूसरा मामला है। इससे पहले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन भी जिम में आए हार्ट अटैक के कारण ही हुआ था। राजू श्रीवास्तव कई दिनों तक वेंटिलेटर पर थे लेकिन डॉक्टर उन्हें बचाने में नाकामयाब साबित हुए।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के पार्थिव शरीर का आज दोपहर 1:30 बजे सांताक्रुज में अंतिम संस्कार किया गया। सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े हुए सितारे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘भाग्य विधाता’, ‘कृष्णा-अर्जुन’, ‘जमीन से आसमान तक’, ‘क्या दिल में है’, ‘गृहस्थी’ और ‘कुसुम’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने एलेसिया राउत से शादी रचाई थी जो कि फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स प्रतियोगिता की आधिकारिक रैंप-वॉक ट्रेनर, मॉडल, वीजे और फैशन कोरियोग्राफर भी हैं। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी और एलेसिया के 2 बच्चे भी हैं।