यूट्यूब पर दर्शकों को खूब भा रहा है खेसारी लाल यादव और अक्षरा का साथ, करुआ तेल 3 गाने को अब तक मिला 17 मिलियन व्यू….

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों बहुत सीनियर एक्ट्रेस हैं. वे फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. बीते दिनों उनका खथित तौर पर एक एमएमएस वायरल हो गया था, उन्होंने इस फेक बताता हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स को चेतावनी भी दी थी. वहीं खेसारी लाल यादव भी भोजपुरी के स्टार कलाकार हैं. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का बहुत बड़ा फैन बेस है. दोनों अपने दमदार प्रदर्शन से दर्शकों को बेहाल कर देते हैं.

भोजपुरी फिल्म की मशहूर और बेबाक अदाकारा अक्षरा सिंह का खेसारी लाल यादव के साथ एक और वीडियो सांग खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का सॉन्ग ‘करुवा तेल-3’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस सांग में दर्शकों को अक्षरा का सेक्सी और बोल्ड अवतार देखने को मिला है। इस गाने में खेसारी और अक्षरा की रोमांटिक केमिस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है।

मीडिया और यूट्यूब पर खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना “करवा तेल 3” इन दिनों ट्रेंड कर रहा है। यूट्यूब पर इस वीडियो में अक्षरा और खेसारी लाल यादव और शानदार डांस मूव्स करते दिख रहे हैं। गाने में खेसारी लाल, अक्षरा सिंह के अलावा अंजना सिंह भी डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को अब तक 17 मिलियन लोगों ने देखा है। साथ ही कॉमेन्ट सेक्शन में फैंस ने गाने कि जमकर तारीफ भी की है। खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह दोनों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। दोनों की जोड़ी अकेले किसी भी सांग, म्यूजिक वीडियो या फिल्म के लिए बेहतरनी मूड बना सकते हैं।

‘करुवा तेल-3’ गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है। इसके बोल प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे गए हैं। वहीं बात करे म्यूजिक की तो इसे राजकुमार आर.पांडेय ने दिया है। ये रोमांटिक सॉन्ग सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘खून भरी हमार मांग’ का है। जो साल 2020 में रिलीज हुई थी। फिल्म में खेसारी लाल यादव, मोनालिसा, पाखी हेंगड़े, मनोज पांडे, पंकज केसरी और रिंकू घोष अहम भूमिकाओं में हैं।