बिग्ग बॉस सीजन 16 में हुई जबरदस्त लड़ाई, शिव पर फूटा गौहर खान का गुस्सा जानिए क्या था कारण….

बिग बॉस 16 में इन-दिनों फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां बीते दिनों घर में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। हुआ यूं कि टीना के पैर में अचानक चोट लग गई, जिसके बाद शालीन और एमसी स्टेन उन्हें देखने आए, यहां किसी बात पर दोनों में लड़ाई हो गई। देखते ही देखते दोनों एक दूसरे को गाली देने लगे, जिसके बाद एमसी अपना आपा खो बैठते है और वह मारने चले जाते है। शिव भी उनके पीछे आता है और शालीन की गर्दन पकड़ लेता है। अब इस मामले में शिव पर गौहर खान का गुस्सा फूटा है।

दर्शकों ने लगाई शिव की क्लास…

बिग बॉस 16 के कई दर्शकों ने कमेंट में कहा कि कैसे शिव ठाकरे ने लेटेस्ट एपिसोड में शालीन भनोट पर हाथ उठाया है। कई लोगों ने पूछा है कि क्या होस्ट सलमान खान आने वाले शुक्रवार का वार एपिसोड में शिव को भी बाहर कर देंगे। बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्चना गौतम को शिव की गर्दन पकड़कर उनका गला दबाने की कोशिश करने पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था।

शिव पर गौहर खान का फूटा गुस्सा…

शिव को लेकर गौहर खान ने ट्वीट किया, “शिव ने सचमुच शालीन के चेहरे को पकड़ लिया और उसे उसकी गर्दन के पास पीछे धकेल दिया…तो क्या शिव को खुद को घर से बेघर नहीं कर देना चाहिए? धमकाना! शालीन ने कुछ भी गलत नहीं किया, उसे एमसी स्टेन ने बेवजह गाली दी…उनकी भाषा इतनी खराब है…बीमार है कि पूरा ग्रूप दबंगों से भरा है! इसके बाद, कई दर्शकों ने ट्विटर पर यह भी पूछा कि क्या शिव को उनके कार्यों के लिए दंडित किया जाएगा, जैसे अर्चना को उनके लिए किया गया था।

फैंस कर रहे कमेंट…

एक दर्शक ने ट्वीट किया, ‘बिग बॉस कल के एपिसोड पर पक्षपात मत कीजिए…शिव ने हाथ उठाया है, शालिन पे तो उम्मीद है, आप अपने टीम मेंबर शिव को भी सजा दोगे, पक्षपाती मत बनो…जैसे आपने अर्चना को सजा दिया था, वैसे ही शिव का बनता है…अब और पक्षपात की उम्मीद नहीं है। एक अन्य ने लिखा, ‘बिग बॉस टीम या एंडामोल टीम आज के एपिसोड में शालीन के साथ बहुत गलत हुआ है या बिग बॉस ने कोई फैसला भी नहीं लिया है, शालीन को शिव ने या एमसी स्टेन ने मारा है, तब भी बिग बॉस को नहीं दिखेगा या अर्चना ने शिव को मारा तो पूरे घर ने अर्चना को निकाला यह क्या खेल है?