दृश्यम 2 की जबरदस्त कलेक्शन, पहले दिन ही किये ताबरतोड़ कमाई जानिए आगे की जानकारी…..

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना की दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया। मूवी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल रही। ओपनिंग डे पर फिल्म ने कमाल कर दिया और बहुत अच्छी कमाई की। पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है बताया जा रहा है कि इसने 14-15 करोड़ रुपये कमा लिए है।

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1  

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2 को लेकर कहा जा रहा था कि मूवी करीब 10 करोड़ के आश-पास का बिजनेस करेगी. ऐसे में फिल्म ने टिकट खिड़की पर उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 14-15 करोड़ रुपये की कमाइ करने में सफल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर वीकेंड पर ऐसा ही रहा तो ये फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद हिंदी फिल्म के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनर होगी।

दृश्यम 2 दूसरे दिन कमा सकती है इतने करोड़  

दृश्यम 2 के दूसरे दिन के लिए एडवांस बुकिंग तेज हो गई है और इसके आंकडें भी काफी मजबूत है। कहा जा रहा है कि दूसरे दिन फिल्म आराम से 20 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर मूवी शानदार कमाई कर सकती है। बता दें कि अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इसमें इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर हैं।

दृश्यम 2 को यूजर्स ने दिए थे अच्छे रिव्यू

दृश्यम 2 को ट्विटर पर यूजर्स से काफी शानदार रिव्यूज मिले थे। कई यूजर्स ने फिल्म को जबरदस्त बताया था। एक ट्विटर यूजर ने लिखा था, दृश्यम 2 शुरुआत से ही पूरी तरह रोमांचकारी है। अजय देवगन अपने दमदार प्रदर्शन से चमक रहे है। अक्षय खन्ना और तब्बू अपनी भूमिकाओं में शानदार हैं, गो फिर इट। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आर्दश ने दृश्यम 2 की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, पावर पैक्ड. दमदार फिल्म के पावरहाउस अभिनेता… निर्देशक अभिषेक पाठक ने शानदार थ्रिलर दिया है। साथ ही लिखा इसे मिस ना करें।