तारक मेहता की ‘बबिता जी’ का धमाकेदार डांस हुआ वायरल …….

टीआरपी की दौड़ में हमेशा आगे रहने वाली टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ । पिछले कई सालों से इसे  दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह शो घर-घर में मशहूर हो चुकी है।

शो में बबीता अय्यर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को इस शो के जरिए बेहिसाब प्रसिद्धी मिली है। इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता के 6 लाख से ज्यादा followers हैं। एक्ट्रेस फैंस के लिए आए दिन अपनी नयी  तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं उन्होंने हाल ही में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में मुनमुन दत्ता पिटबुल के गाने ‘हे बेबी’ पर थिरकती दिख रही हैं। रंगबिरंगी टीशर्ट और उसके साथ मैचिंग शॉर्ट्स पहनकर मनुमुन दत्ता ने इस गाने पर धमाकेदार डांस किया है यही नहीं वीडियो डालने के कुछ देर बाद ही  उस विडियो पर लाखों लाइक्स आ गए हैं। लोगो के द्वारा मुनमुन दत्ता के डांस को काफी सराहा जा रहा है.

कॉमेंट बॉक्स में लोग मुनमुन दत्ता के डांस की तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आपके जैसा कोई नहीं है बबीता जी। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने तारीफ में लिखा- आपका बहुत बड़ा फैन हूं बबीता जी। आप कमाल हैं। बता दें कि टीआरपी की दौड़ में तारक मेहता का उल्टा चश्मा अमूमन टॉप 10 के भीतर ही बना रहता है।