विक्की कौशल ने क्रिसमस के दिन सोशल मीडिया पे अपनी और कैटरीना की फोटो शेयर करते हुए लिखा Meri Christmas, जिसपर प्रसंशको ने कहा हां तेरी ही है भाई……….

सोशल मीडिया से बॉलीवुड के सितारों का लगाव पुराना है।शादी के बाद विक्की और कैटरीना लगातार फैन्स के साथ अपनी अपडेट साझा कर रहे हैं। दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन कोई न कोई तस्वीर शेयर करते नजर आते हैं। कल क्रिसमस का मौका था और शादी के बाद विक्की और कैटरीना का पहला क्रिसमस का त्योहार भी था। क्रिसमस के इस मौके पर विक्की कौशल ने बेहद ही अलग तरीके से अपने फैन्स को क्रिसमस की बधाई दी। दरअसल, विक्की कौशल ने कैटरीना को गले लगाए हुए अपनी एक फोटो शेयर की है, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है।
इस तस्वीर को विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में विक्की अपनी नई नवेली दुल्हन कैटरीना को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों ही कमाल की स्माइल दे रहे हैं। दोनों की खुशी भी इस दौरान देखते ही बन रही है। इस तस्वीर में खास बात इसका कैप्शन है। दरअसल, विक्की कौशल ने फोटो को शेयर करते हुए ‘Merry Christmas’ की जगह ‘Meri Christmas’ लिखा है। वहीं ‘विकैट’ के फैन्स भी इस कपल पर कमेंट्स के जरिए जमकर प्यार बरसा रहे हैं। पोस्ट को महज कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं।
विक्की कौशल की इस पोस्ट को आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक लाइक व कमेंट कर रहे हैं। अभिनेता अंगद बेदी ने पोस्ट पर ‘वाहे गुरु’ लिखा है, तो नेहा धूपिया ने लिखा है, ‘awww लव यू गाइस। हैप्पी क्रिसमस सोनेयो’।वहीं एक फैन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हां भाई तेरी ही क्रिसमस है’। एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ओहो जीजू एकदम हीरो’. इस तरह के ढेरों कमेंट्स विक्की की पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं।