कैटरीना के ड्रेस के दाम सुन उड़ जायेंगे आपके होश!

कैटरीना कैफ लंबे अरसे से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कैटरीना कैफ जब से विक्की कौशल के साथ रिश्ते में आईं , तभी से वो सुर्खियों की वजह बनी हुई हैं। दोनों ने शादी करके अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है। कुछ लोग तो खुश हुए लेकिन कुछ चौंक गए। इसके साथ ही कैट अब अपनी एक के बाद एक पोस्ट को लेकर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने क्रिसमस के दिन अपने पति विक्की कौशल संग एक तस्वीर पोस्ट किया जो चर्चा का विषय बनी हुई है।



आपको बतादें कि एक्ट्रेस का क्रिसमस लुक अब तक चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनकी जैसी ड्रेस की तलाश में जुट गए हैं। आखिरकार उनके ड्रेस में ऐसा क्या खास था चलिए हम आपको उसकी कुछ जानकारी आपसे साझा करते हैं। कैटरीना फ्लोरल प्रिंट वाली क्रीम कलर की फ्लेयर्ड मिनी ड्रेस में दिखाई दी, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , कैटरीना की यह ड्रेस बेहद मंहगे ब्रांड की है। इसमें लगी ब्लॉसन और कफ स्लीव ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।


बता दें कि कैटरीना कैफ अपने इस लुक में काफी प्यारी नजर आ रही हैं। उनके इस लुक को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है। हालांकि कैटरीना ने सिंपल लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया था। लेकिन जितनी उनकी यह ड्रेस खूबसूरत है उतने ही ज्यादा कीमत का उनका ड्रेस है। दरअसल इसकी कीमत 64,086 रुपए की है। जो शायद हर किसी के बस की बात नहीं है। शादी के बाद कैट की विक्की संग यह पहली तस्वीर है। जिसमें दोनों काफी ज्यादा प्यारे भी लग रहे हैं। हर कोई इनके पोस्ट पर प्यारे- प्यारे कमेंट करते हुए नजर आ रहा है।