जदयू के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद ललन सिंह ने की मुख्यमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात

जेडीयू के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह आज सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। दरअसल, ललन सिंह ने  एक अणे मार्ग स्थित आवास पर जाकर मुख्यमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात की। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को मुख्यमंत्री ने अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया और उन्हें बधाईयां दी।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात से पहले जेडीयू पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में ललन सिंह ने दावा किया कि यदि कार्यकर्ता इसी तरह उत्साहित रहें तो वे हिमालय पर्वत भी गिरा देंगे। खून पसीना से जेडीयू को को एक बार फिर से नंबर वन पार्टी बनाएंगे।

बिहार के पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा की घर वापसी को लेकर आयोजित मिलन समारोह कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ललन सिंह ने बताया कि वह एनडीए में हैं। लेकिन यूपी चुनाव में बीजेपी उनके साथ नहीं रही। लालन सिंह ने कहा कि अगर जेडीयू को बीजेपी ने भागीदार नहीं बनाया तो पार्टी यूपी समेत अन्य राज्यों में अकेले चुनावी मैदान में उतरेगी।

ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों का बुकलेट छपवाया जायेगा। कार्यकर्ताओं को बांटा जायेगा ताकि नीतीश के कार्य को घर घर तक पहुंचाया जा सके।