भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह बोले, मासान में बुझने वाली है राजद की ‘लालटेन’

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने राजद में छिड़े घमासान पर तंज कसते हुए कहा कि राजद की लालटेन शीघ्र ही बुझने वाली है। अरविंद सिंह ने कहा कि जगदानंद बाबू ने रणक्षेत्र में दमदार उपस्थिति दर्ज करते हुए तेज प्रताप के करीबी छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को पद से हटा दिया। इससे राजद में जगदा बाबू और तेज प्रताप के बीच रणभेरी बज चुकी है। हालांकि अब दोनों भाइयों के बीच असली लड़ाई ठन गई है। क्योंकि जगदानंद सिंह को तेजस्वी यादव का समर्थन प्राप्त है। दो भाइयों के बीच पार्टी में वर्चस्व की लड़ाई से पूरा राजद दो फाड़ हो गया है। जगदानंद सिंह और तेजस्वी समर्थक एक तरफ दूसरी तरफ तेज प्रताप और उनके समर्थक। उन्होंने कहा कि देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि राजद के सजायाफ्ता अध्यक्ष कोई फैसला लेते हैं या फिर पुत्र मोह में मौन दर्शक बने रहते हैं।

आगे आकर बिहार के जनता को वें बताते हैं कि नहीं कि उनका बड़ा पुत्र अक्षम है, या सिर्फ वें छोटे पुत्र को ही चाहते हैं वैसे इतना तय है राजद का यह तूफान ऐसे ही नहीं थमने वाला है, यह तूफान राजद की लालटेन बुझा कर ही दम लेगा। कुछ दिनों की अनुपस्थिति के बाद अपने पुत्र के मोह में पुत्र के दबाव में जगदानंद बाबू ने बड़ी सोच -समझकर मजबूती के साथ एंट्री मारी है।

अरविंद सिंह ने कहा है कि आदरणीय जगता बाबू को यह पता नहीं है की राजद संगठन का दल नहीं है, परिवारिक पार्टी है। उनकों बुढ़ापा में सम्मान नहीं सिर्फ अपमानित होकर श्री लालू  परिवार से उनको राजद में रहना पड़ेगा। इससे पुत्र मोह में फंसे जगतानंद सिंह जी के पूरे समाज को ठेस पहुंच रही है।