जनता दरबार में सीएम से लॉ की छात्रा ने की DGP की शिकायत:बोली- DSP करते हैं अश्लील मैसेज, शिकायत करने गई तो DGP ने कहा, लड़कियां पहले लड़कों को फंसाती हैं, फिर आरोप लगाती हैं

सोमवार को जनता दरबार में सीएम नीतीश कुमार असमंजस में दिखे। जब एक युवती ने आरोप लगाया कि आपके डीजीपी कहते हैं कि लड़कियां पहले अपनी अदाओं से लड़कों को फंसाती हैं, फिर उनके ऊपर आरोप लगाती हैं। ये बात सुनकर सीएम आवाक रह गए। नीतीश कुमार ने कोई रिएक्ट तो नहीं किया, लेकिन उनके सुरक्षाकर्मियों ने युवती को तुरंत वहां हटा दिया। सीएम ने उसे डीजीपी के पास भेज दिया।

दरअसल, युवती ने STF के डीजीपी अमन कुमार के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती इसकी शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंची। युवती ने नीतीश कुमार के सामने आपबीती सुनाते हुए कहा कि वह 5 महीनों से इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है, लेकिन शिकायत सुनने के बावजूद आरोपी डीजीपी अमन कुमार के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

डीजीपी पर आरोप लगाने वाली युवती ने मुख्यमंत्री के सामने कहा कि बीते शुक्रवार को जब डीजीपी एसके सिंघल के पास फरियाद लेकर पहुंची तो डीजीपी ने कह दिया कि लड़कियां पहले अपनी अदाओं से लड़कों को फंसाती हैं और फिर उनके ऊपर आरोप लगाती हैं। पीड़िता की शिकायत सुनते ही सीएम ने उसे फिर डीजीपी के पास भेज दिया। युवती ने सीएम के सामने अपनी पूरी बात भी नहीं कह पाई और सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने उसे वहां से उठा दिया।

दरअसल, युवती लॉ की छात्रा है। उसकी एक युवक से शादी तय हुई थी, बाद में युवक ने शादी करने से मना कर दिया, तब युवती ने युवक पर बलात्कार का केस किया था। न्याय के लिए युवती लगातार पुलिस मुख्यालय आती थी। वहीं, DSP अमन कुमार से मुलाकात हुई थी। अमन कुमार ने न्याय दिलाने का भरोसा दिया था। फिर दोनों में फोन पर बात होने लगी। युवती का आरोप है- DSP उसे अश्लील मैसेज करते हैं। इसकी शिकायत लेकर जब वो डीजीपी के पास पहुंची तो डीजीपी ने उक्त बातें कही।