सीएम नीतीश के बाद अब राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कसा तंज, बोले – नीतीश जैसा अहंकारी कोई नहीं

राजद सुप्रीमो लालू यादव कुछ दिन पहले ही पटना पहुंचे हैं. पटना पहुंचते ही लालू यादव बिहार की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. वहीं, आज से वे उपचुनाव के लिए प्रचार-प्रसार की भी शुरुआत करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने अपना इंटरव्यू दिया. जिसके दौरान लालू यादव ने कई मुद्दों पर अपने विचार दिए. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है.

इस इंटरव्यू के दौरान लालू यादव ने नीतीश कुमार को अहंकारी बता डाला. उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार जैसा अहंकारी व्यक्ति कोई नहीं हो सकता है. कहा कि, नीतीश कुमार को पिछले दिनों पीएम मैटेरियल बताया जा रहा था. हर तरफ उनके पीएम मैटेरियल होने के चर्चे हो रहे थे. लेकिन, उनके जैसा अहंकारी कोई नहीं है. जब पीएम बनने में असफल रहे तब वह बीजेपी की गोद में बैठ गए. साथ ही बड़ा बयान देते हुए कहा कि, जब नीतीश कुमार पीएम बनने में असफल रहे तब वे बस किसी जुगाड़ के जरिये सत्ता में बने हुए हैं.

इस इंटरव्यू के दौरान लालू यादव ने केवल नीतीश कुमार को ही नहीं बल्कि कांग्रेस को भी निशाने पर ले लिया. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी का वजूद राष्ट्रीय स्तर का है. कांग्रेस का जितना हमने किया है उतना और किसी ने किया क्या? लेकिन, इस बात को कांग्रेस की नौकरी करने वाले छुटभैये नेता इस बात को नहीं समझते हैं. बता दें कि, इस दौरान कांग्रेस के मुद्दे को लेकर लालू यादव पूरे तरह से क्लियर दिखे. वहीं, अब वे चुनाव प्रचारकी भी शुरुआत करने वाले हैं. जिसके बाद सियासत में भारी उलटफेर के कयास लगाये जा रहे हैं.