रैलियों में बिना मास्क पहने नजर आए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, अब रिपोर्ट आईं पॉजिटिव।

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस बात की जानकारी अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। संक्रमण के थोड़े लक्षण हैं। जिसे देखते हुए घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हों वो आइसोलेट हो जाएं और अपना टेस्ट करवाएं।

आपको अवगत करा दें कि आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल इस वक्त चुनावी सभाओं के आयोजन में व्यस्त थें। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चुनाव कार्यक्रमों को लेकर केजरीवाल कई लोगो के संपर्क में आ चुके हैं। वही सोमवार को अपनी पार्टी के प्रचार के लिए केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे थे। जहां उन्होंने देहरादून में ‘नवपरिवर्तन सभा’ को संबोधित किया था। इससे पहले रविवार को भी अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए दिल्ली के सीएम ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक रैली का संबोधन किया था।इस बीच यह भी देखा गया था कि उन्होंने इन दोनों ही जगह पर मास्क नहीं लगाया था।

ध्यान देने वाली बात है कि दिल्ली में लगातार कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। राजधानी में कोरोना संक्रमण भयंकर रूप लेता नजर आ रहा है। जहां राजधानी दिल्ली में सोमवार को कोरोना के 4 हजार से अधिक मरीज मिले थे, वहीं अब संक्रमण दर भी 6.46 फीसदी तक पहुंच गई है। राहत की बात यह रही है कि अभी तक 1 हजार 509 संक्रमित इस दौरान रिकवर भी हुए।