कोरोना जांच को लेकर पप्पू यादव ने दिया विवादित बयान, जाप कार्यकर्ताओ ने उड़ाई corona के नियमों की धज्जियां।

पटना के सचिवालय हॉल्ट पर सोमवार को खूब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जन अधिकार पार्टी (जाप) कार्यकर्ताओं ने MSP की गारंटी, खाद-बीज की आपूर्ति, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, वार्ड सचिव की नौकरी को स्थायी करने, पंचायत प्रतिनिधियों को पर्याप्त सुरक्षा देने जैसे मुद्दे को लेकर रेल रोका। साथ ही ट्रेन की इंजन पर चढ़ के खूब बवाल काटा। हालांकि, मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले को जल्द शांत करवाकर सभी को रेलवे ट्रैक से हटाया। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं में खूब धक्का मुक्की हुई। वहीं, पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने कोरोना जांच को लेकर विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना जांच से बचना चाहिए। जांच कराने से पहले लाख बार सोच लें। अगर जांच करवाएंगे तो आप पॉजिटिव हो जाएंगे।

बता दें, पप्पू यादव कोरोना की पहली और दूसरी लहर में लोगों की मदद करते दिखे थे। इसके बाद उनके इस बयान से लोग हैरान हैं।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि वार्ड सचिवों की नौकरी नहीं जाने देंगे और किसानों की MSP की गारंटी देनी पड़ेगी। साथ ही यह भी कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा भी दिलवा कर रहेंगे। इससे कोई समझौता नहीं करने वाले हैं।


पटना में कोरोना में एक्टिव केसों की संख्या 9,122 है। सरकार की ओर से कई पाबंदियां लगाई गई हैं, लेकिन जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता चक्का जाम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखे। कार्यकर्ताओं ने मास्क भी नहीं पहना था। इस दौरान कार्यकर्ता बवाल मचाते रहे। पुलिस से धक्का मुक्की भी जमकर हुई। खुद पप्पू यादव भी मास्क नहीं लगाए हुए थे।