BIG NEWS बीजेपी के दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय में हुआ कोरोना का ब्लास्ट, जांच में प्रवक्ता सहित 30 लोगो हुए कोरोना संक्रमित।

भारत में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। सिर्फ आमजनता ही नहीं अब नेता भी बड़ी संख्या में कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि बीजेपी के दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय में कोरोना का ब्लास्ट हुआ है। यहां कोरोना जांच में प्रवक्ता समेत 30 से ज्यादा लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इतना ही नहीं कार्यालय में काम करने वाले, कैंटीन कर्मचारीयों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस खबर के सामने आते ही दिल्ली बीजेपी के नेताओं में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि बीजेपी ने कार्यालय में आने वाले सभी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिनमें 30 से ज्यादा लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बीजेपी के कई बड़े नेता पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी समेत, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के कई नेता कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। गौरतलब है कि दिल्ली स्थित बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर बैठकें हो रही है जिनमें कई बड़े नेता हर रोज शामिल हो रहे हैं। आपको बता दें कि आज भी बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में पार्टी की बैठक होनी है।

वहीं बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग की तरफ से पहले ही पांचों राज्यों में होने वाली सभी रैलियों, रोडशो और सभाओं पर रोक लगा दी गई है। चुनाव आयोग द्वारा साफ-साफ कहा गया है कि यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में कोविड नियमों का पालन करते हुए चुनाव संपन्न कराए जाएंगे। आयोग ने इसके लिए खास तैयारी भी की की है।